Saturday, June 15, 2024
HomeNewsAgra News : घरवालों को नशीला पदार्थ देकर, करती थी ये काम,...

Agra News : घरवालों को नशीला पदार्थ देकर, करती थी ये काम, CCTV में कैद हुआ सब कुछ 

Agra news, agra news about maid, agra news current, agra news trending, maid agra news, agra news of maid, theft by maid, agra news theft, current news about maid, trending news about maid, maid current news, maid trending news, theft by maid news, agra maid news, theft by maid agra news, cctv, theft by house maid, current news about homemaid(आगरा समाचार, आगरा नौकरानी के बारे में समाचार, आगरा समाचार वर्तमान, आगरा समाचार ट्रेंडिंग, नौकरानी आगरा समाचार, आगरा नौकरानी की खबर, नौकरानी द्वारा चोरी, आगरा समाचार चोरी, नौकरानी के बारे में वर्तमान समाचार, नौकरानी के बारे में ट्रेंडिंग समाचार, नौकरानी वर्तमान समाचार, नौकरानी ट्रेंडिंग समाचार , नौकरानी द्वारा चोरी समाचार, आगरा नौकरानी समाचार, नौकरानी द्वारा चोरी आगरा समाचार, सीसीटीवी, घरेलू नौकरानी द्वारा चोरी, घरेलू नौकरानी के बारे में वर्तमान समाचार)

आगरा के एक घर में नौकरानी घरवालों के खाने में मिलाती थी नशीला पदार्थ और घर वाले गहरी नींद में सो जाते थे। और सबके सोने के बाद नौकरानी शुरू करती थी अपना असली खेल। 

Agra News

यूपी के आगरा में एक नौकरानी की हरकतों ने दंग कर दिया घरवालों को। नौकरानी घर के बने खाने में नशीला पदार्थ मिला देती थी जिसके बाद मालकिन और बच्चे उस खाने को खाकर गहरी नींद में सो जाते थे और उसके बाद नौकरानी अपना गेम शुरू करती थी। दरअसल नौकरानी और कुछ नहीं घर की रसोई में से खाने पीने का सामान चोरी करती थी। 

लेकिन रसोई में लगे सीसीटीवी ने उसकी नशीला पदार्थ मिलाने और चोरी करने की सारी पोल खोल दी। परिवार ने इस मामले की शिकायत पुलिस को की और मामला थाना ताजगंज क्षेत्र के नालंदा टाउन का है। 

इसे भी पढ़े 

Allahabad : यूनिवर्सिटी प्रोफेसर ने किया रेप, पहले किया प्रोपोज़, मना करने पर दी धमकी 

Jyotsna Rai : हत्या का लगा आरोप, पुलिस पर उठे सवाल, ज्योत्सना राय की मौत के मामले ने लिया नया मोड़ 

जानकारी के अनुसार, बलदीप सिंह भाटिया एक जिम के मालिक थे और उनकी पत्नी कमलजीत कौर अपने दो बच्चों के साथ रहती थी। 2017 में उन्होंने एक कामवाली बाई रखी तो उनकी मुलाक़ात मंजू से हुई। 2017 में मंजू के बच्चों की तबियत ठीक नहीं थी तो तो इन्होने आर्थिक रूप से उसकी मदद भी की थी और इसके बाद मंजू ने वहां काम छोड़ दिया। 

Agra News

लेकिन नवंबर 2023 मंजू उनके पास फिर से काम मांगने आई तो उन्होंने उसे 2500 रूपए में खाना बनाने के लिए रख लिया। घर में पहले सीसीटीवी थे लेकिन जब से रेनोवेशन करवाया था हटा दिए गए थे और इसी बीच घर में राशन का खर्च बढ़ने लगा। घर का राशन बहुत जल्दी खर्च होने लगा। 

Agra News : ऐसे आया सच सामने 

खर्च ज्यादा होने की वजह और बीवी और बच्चों को दोपहर में नींद आने की वजह से नौकरानी पर शक होने लगा लेकिन घर के मालिक के पास उसके खिलाफ कोई सबूत नहीं था। इसलिए कुछ दिन पहले उन्होंने घर में सीसीटीवी लगा दिए जिसके बारे में नौकरानी मंजू को किसी भी तरह की कोई जानकारी नहीं थी। 

इसे भी पढ़े 

Don 3 : रणबीर कपूर की फिल्म “डॉन 3” मूवी का आया अपडेट, कब होगी रिलीज़ 

Hanu Man OTT : अब लगाएगा हनुमान ओटीटी पर लंका, जानिए कब होगी रिलीज़ और कहाँ 

सीसीटीवी के दौरान नौकरानी मंजू खाने में कुछ सफ़ेद पाउडर सा मिलाती नज़र आ रही है और साथ ही सामान चोरी करते हुए भी नज़र आ रही है जिसके बाद घरवालों ने थाने में शिकायत दर्ज करवा दी। मामले को लेकर पुलिस उपयुक्त सूरज कुमार ने कहा कि घरवालों का कहना है कि उसकी नौकरानी उनके खाने में कुछ नशीला पदार्थ मिला देती थी जिसके बाद वो सब सो जाते थे और फिर वो घर का सामान चुरा लेती थी। पुलिस ने इस केस को इसकी धाराओं के साथ दर्ज कर लिया है। और उसे नौकरी से भी हटा दिया गया है। 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments