Saturday, June 15, 2024
HomeNewsCrime News Rajasthan : रात को ही लिए थे फेरे, सुबह ख़ुशी...

Crime News Rajasthan : रात को ही लिए थे फेरे, सुबह ख़ुशी के माहौल पर छाया मातम, दुल्हन की हो गई मौत 

Crime News Rajasthan, murder Crime News Rajasthan, current Crime News Rajasthan, trending Crime News Rajasthan, latest Crime News Rajasthan, sikar Crime News Rajasthan, accident crime news rajasthan, bride accident crime news rajasthan, bridal accident news, bride met by an accident, sikar current case, sikar trending news, bridal died by an accident, sikar accident news, newly married couple met with an accident(अपराध समाचार राजस्थान, हत्या अपराध समाचार राजस्थान, वर्तमान अपराध समाचार राजस्थान, ट्रेंडिंग अपराध समाचार राजस्थान, नवीनतम अपराध समाचार राजस्थान, सीकर अपराध समाचार राजस्थान, दुर्घटना अपराध समाचार राजस्थान, दुल्हन दुर्घटना अपराध समाचार राजस्थान, दुल्हन दुर्घटना समाचार, दुल्हन का एक्सीडेंट, सीकर करंट केस, सीकर ट्रेंडिंग न्यूज़, दुल्हन की दुर्घटना में मौत, सीकर दुर्घटना समाचार, नवविवाहित जोड़े की दुर्घटना हुई)

हरियाणा के सिरसा जिले की रहने वाली खुशबू की शादी राजस्थान के सीकर में रहने वाले एक लड़के से हुई थी जिसका नाम नरेंद्र था और वो सीकर जिले के लक्ष्मणगढ़ में स्थित बाटड़ानाउ गांव का निवासी था और बीती रात को खुशबू और नरेंद्र की शादी हुई थी। 

और पढ़े 

Bihar Crime News : महिला दरोगा के साथ किया SHO ने रेप, गर्भवती होने पर करवा दिया गर्भपात 

Meerut News : अपनी भांजी के अफेयर से परेशान होकर मार डाला उसके मामा ने, लाश को भी लगानी चाही आग 

Crime News Rajasthan

राजस्थान के सीकर जिले के फतेहपुर शेखावाटी के दुल्हन विदा होकर अपने घर से सात फेरे लेकर ससुराल जा ही जा रही थी तभी फतेहपुर से निकले नेशनल हाईवे 65 पर दूल्हा दुल्हन की कार एक तेज आ रहे डम्पर से टक्कर खा गई और इस हादसे में दुल्हन की मौके पर ही मौत हो गई और दूल्हा बड़ी ही गंभीर हालात में है। सूचना पाते ही मौके पर पुलिस पहुंची और मामले की जांच की जा रही है। 

Crime News Rajasthan

हरियाणा के सिरसा जिले की निवासी खुशबू की शादी राजस्थान के सीकर जिले के लक्षमणगढ़ में स्थित बाटड़ानाउ का निवासी नरेंद्र से हुई थी और बीती रात को ही दोनों ने सात फेरे लिए थे। हिसार से वापस आते वक्त लक्षमण के बाटड़ानाउ से थोड़ी ही दूर पाली अंबाला हाईवे के नज़दीक सालासर रोड पर स्थित मरडाटू चौराहे पर एक हादसा हो गया और दुल्हन अपने ससुराल पहुँचने से पहले दुनिया से विदा हो गई। 

और पढ़े 

Don 3 : रणबीर कपूर की फिल्म “डॉन 3” मूवी का आया अपडेट, कब होगी रिलीज़ 

Hanu Man OTT : अब लगाएगा हनुमान ओटीटी पर लंका, जानिए कब होगी रिलीज़ और कहाँ 

घटना की सुचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और सदर थाने में पुलिस मामले की जांच कर रही है और दुल्हन का शव धानुका अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है। और दूल्हे की हालत गंभीर होने के कारण उसे सीकर भेज दिया गया है और अभी घायल का इलाज़ जारी है। और इस शुभ अवसर पर दुल्हन की मौत के सदमे से घर वालों का रो रो कर बेहद ही बुरा हाल हो चूका है। 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments