Tuesday, June 25, 2024
HomeNewsJyotsna Rai : हत्या का लगा आरोप, पुलिस पर उठे सवाल, ज्योत्सना...

Jyotsna Rai : हत्या का लगा आरोप, पुलिस पर उठे सवाल, ज्योत्सना राय की मौत के मामले ने लिया नया मोड़ 

Jyotsna Rai, Jyotsna Rai suicide, Jyotsna Rai death, Jyotsna Rai death mystery, Jyotsna Rai murder, up Jyotsna Rai case, judge Jyotsna Rai, suicide by Jyotsna Rai, murder of Jyotsna Rai, Jyotsna Rai suicide case, Jyotsna Rai murder case, judge mystery, judge Jyotsna Rai case, 29 years judge suicide, 29 years judge murdered, civil judge Jyotsna Rai, jyotsna rai civil judge of up(ज्योत्सना राय, ज्योत्सना राय आत्महत्या, ज्योत्सना राय की मौत, ज्योत्सना राय की मौत का रहस्य, ज्योत्सना राय हत्या, ज्योत्सना राय मामला, जज ज्योत्सना राय, ज्योत्सना राय द्वारा आत्महत्या, ज्योत्सना राय की हत्या, ज्योत्सना राय आत्महत्या मामला, ज्योत्सना राय हत्या मामला, जज रहस्य, जज ज्योत्सना राय मामला, 29 साल पुरानी जज की आत्महत्या, 29 साल पुरानी जज की हत्या, सिविल जज ज्योत्सना राय की हत्या)

यूपी के बदायूं जिले में महिला जज ज्योत्सना राय की मौत हो गई लेकिन अब उनकी मौत के मामले को लेकर नया मोड़ सामने आ रहा है। जज के पिता ने पुलिस को दी शिकायत में अज्ञात लोगों पर इलज़ाम लगाया है उनकी बेटी को मारकर लटकाने का। परिवार वालों का मानना है कि उनकी बेटी खुदकुशी नहीं कर सकती उसको किसी ने वहां पर मारकर लटकाया है। 

जज ज्योत्सना राय जो यूपी के बदायूं जिले की रहने वाली थी जिन्होंने ख़ुदकुशी कर ली लेकिन अब इस मामले में एक नया मोड़ आया है और जज के पिता जी का कहना है कि उनकी बेटी को अज्ञात लोगों द्वारा मारकर लटकाया गया है क्योकि उनकी बेटी आत्महत्या नहीं कर सकती और इसके खिलाफ उन्होंने अपनी शिकायत भी दर्ज करवाई है। 

Jyotsna Rai

और पढ़ें

Rajasthan Crime : फेसबुक के जरिए बने दोस्त, डेट के जरिए किया रेप, बीवी की मदद से करवाया अबॉर्शन, नेता का सच आया सामने 

Poonam Pandey :पूनम पांडे ने शेयर किया वीडियो इंस्टाग्राम पर, बोली – सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान, मैं ज़िंदा हूँ 

पुलिस ने शिकायत दर्ज करने के बाद बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया और उसके बाद बॉडी को परिजनों को दे दिया गया। पुलिस का कहना है कि मौत के मामले में कई बिंदुओं पर जांच की जा रही है। जानकारी के लिए बता दे कि 3 फरवरी को करीब 9:30 बजे यूपी के मऊ जनपद में जज ज्योत्सना का शव उनके घर में लटका हुआ मिला। पुलिस ने आत्महत्या की आशंका जताई। 

सुसाइड की खबर मिलते ही परिजन बदायूं पहुंचे और इसी के बीच पिता ने पुलिस को करी शिकायत अज्ञात लोगों द्वारा उनकी बेटी को मारकर लटकाने की। पिता के कहने पर पुलिस ने उनकी शिकायत तो दर्ज कर ली है और जांच शुरू कर दी है और दूसरी तरफ ज्योत्सना के भाई ने पुलिस जांच पर कई सारे सवाल खड़े कर दिए है उन्होंने कहा कि कोई दरवाजा तोड़कर अंदर घुसा था, उसमे लॉक ही नहीं है, पुलिस को फिंगरप्रिंट लेने चाहिए थे जो उन्होंने नहीं लिए है, डायरी के कई पन्ने फ़टे हुए थे पुलिस को मामले की जांच सही तरीके से करनी चाहिए। 

Jyotsna Rai : वो आत्महत्या नहीं कर सकती, किसी ने मारकर लटकाया है 

और पढ़ें

Jyotsna Rai

Don 3 : रणबीर कपूर की फिल्म “डॉन 3” मूवी का आया अपडेट, कब होगी रिलीज़ 

Hanu Man OTT : अब लगाएगा हनुमान ओटीटी पर लंका, जानिए कब होगी रिलीज़ और कहाँ 

सीओ सिटी आलोक मिश्रा ने बताया कि कल सूचना मिली थी कि महिला जज जूनियर डिवीजन ज्योत्सना राय का शव लटका हुआ है और उनके कमरे में एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसकी पुलिस जांच कर रही है। और सूचना के बाद जब घर वाले बदायूं पहुंचे तो उन्होंने कहा कि वो आत्महत्या नहीं कर सकती। 

सीओ सिटी ने बताया कि घर वालों ने कहा कि बेटी को किसी ने मारकर लटकाया है और इसके आधार पर शिकायत भी दर्ज कर ली गई। बॉडी का पोस्टमार्टम करने के बाद उसको उसके घरवालों के पास भेज दिया गया और अभी जांच शुरू है। 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments