Tuesday, June 25, 2024
HomeNewsMeerut News : अपनी भांजी के अफेयर से परेशान होकर मार डाला...

Meerut News : अपनी भांजी के अफेयर से परेशान होकर मार डाला उसके मामा ने, लाश को भी लगानी चाही आग 

Meerut News, uttarpradesh Meerut News, meerut news about girls murder, meerut news of girls murdered, uttar pradesh meerut news a maternal uncle burned his niece, maternal uncle murdered his niece, niece murdered by her maternal uncle, meerut news girls death, love affair in meerut, meerut news about love affair, love affairs in uttar pradesh, love affairs case in meerut, love affairs case in uttar pradesh, maternal uncle killed his niece, meerut news daily, meerut news regularly, meerut news of love affair(मेरठ समाचार, उत्तर प्रदेश मेरठ समाचार, लड़कियों की हत्या के बारे में मेरठ समाचार, लड़कियों की हत्या की मेरठ समाचार, उत्तर प्रदेश मेरठ समाचार एक मामा ने अपनी भतीजी को जला दिया, मामा ने अपनी भतीजी की हत्या कर दी, भतीजी की उसके मामा ने हत्या कर दी, मेरठ समाचार लड़कियों की मौत, प्रेम प्रसंग मेरठ में प्रेम प्रसंग की खबरें, उत्तर प्रदेश में प्रेम प्रसंग, मेरठ में प्रेम प्रसंग का मामला, उत्तर प्रदेश में प्रेम प्रसंग का मामला, मामा ने की अपनी भांजी की हत्या)

मेरठ की पुलिस का कहना है कि युवती का एक युवक से प्रेम सम्बन्ध था और इसके लिए उसके घरवालों ने काफी मना किया लेकिन वो नहीं मानी जिसके बाद उसके पापा उसे उसके मामा के घर पर छोड़ आए और काफी समझाया भी लेकिन वो नहीं मानी जिसके बाद उसके मामा ने ही उसका गला दबाकर उसे मार डाला। 

Meerut News : आखिर क्यों किया मामा ने ऐसा 

Meerut News

यूपी के मेरठ में लव रिलेशनशिप के चलते एक युवती को उसके मामा द्वारा ही मार दिया गया है और फिर उसके शव को उपलों के ढेर में रखकर पेट्रोल से आग लगा दी गई है। अभी तो पुलिस ने उसके मामा को अपनी गिरफ्त में ले लिया है। पुलिस ने बताया कि युवती का किसी से प्रेम सम्बन्ध था और उसके परिजनों द्वारा उसे बहुत समझाया गया लेकिन वो नहीं मानी जिसके चलते उसके मामा ने उसका गला दबाकर हत्या कर दी। 

और पढ़े 

Baby John Teaser Out : एटली की “बेबी जॉन” के टीज़र ने किए रोंगटे खड़े, वरुण धवन ने दिए इंटेंस लुक

Navi Mumbai : 15 साल की लड़की को किया गर्भवती, तबियत ख़राब होने पर लेकर गए अस्पताल, घर के सदस्य ने दिया घटना को अंजाम 

जानकारी के मुताबिक पूरा मामला मेरठ के भावनपुर के छिलौरा गांव का है जहां पर सोमवार को एक युवती का अधजला शरीर मिला। जैसी ही शव को गांव में दिखाया तो गांव में सनसनी फ़ैल गई और उसी टाइम पुलिस को सुचना दी गई और मौके पर पुलिस पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टेम के लिए भेज दिया गया और युवती की पहचान निकालने में जुट गए। 

पुलिस की जांच पड़ताल में युवती की पहचान 21 वर्ष की तृषा के रूप में हुई और तृषा के पिता प्रमोद कुमार ने खुद ने मोर्चरी ने इसकी पुष्टि की है। पुलिस को जांच पड़ताल में पता चला कि तृषा अपने मामा के घर गई थी और खुद उसके पिता उसे वहां पर छोड़कर आए थे। और बस इतनी जानकारी के बाद पुलिस ने तृषा के मामा सोनू को अपनी गिरफ्त में लिया और कड़ी पूछताछ के बाद मृतिका के मामा ने पूरा खुलासा किया।  

Meerut News : पुलिस ने खोला सारा सच 

पुलिस ने अपनी जांच में बताया कि तृषा का किसी के साथ प्रेम सम्बन्ध था जिसको लेकर घर वाले काफी नाराज़ रहते थे और एक दो दिन पहले उसकी माँ से किसी बात को लेकर अनबन हो गई थी जिसकी वजह से उसके पिता उसे उसके मामा सोनू के घर पर छोड़कर आ गए। जहां पर उसके मामा ने भी उसे इस सम्बन्ध को खत्म करने के लिए काफी समझाया लेकिन वो अपनी ज़िद पर बनी रही जिसके बाद उसके मामा ने तृषा का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और फिर उसकी बॉडी को उपले के ढेर में रखकर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। 

और पढ़े 

Don 3 : रणबीर कपूर की फिल्म “डॉन 3” मूवी का आया अपडेट, कब होगी रिलीज़ 

Hanu Man OTT : अब लगाएगा हनुमान ओटीटी पर लंका, जानिए कब होगी रिलीज़ और कहाँ 

मेरठ में तैनात एसएसपी रोहित सिंह ने बताया कि भावनपुर के थाने में कल सुबह एक युवती का अधजले शरीर को बरामद किया गया। जिसके बाद उसकी जांच की तो पता चला कि युवती मुंडाला थाना क्षेत्र की रहने वाली है और उसके पापा उसे एक दिन पहले ही उसके मामा के घर पर छोड़ कर आए है और ऐसे में पुलिस की जांच पड़ताल करने के बाद मामा को हिरासत में लिया गया और घटना का खुलासा किया। 

जानकारी के लिए बता दे कि मामा ने पहले युवती का गला दबाया और उसके बाद उसकी पहचान छुपाने के लिए अपने घर से 400 – 500 मीटर दूर जाकर उसके शव पर  उपले रखकर पेट्रोल डालकर उसे आग लगाने का प्रयास किया गया। मामले में माता-पिता की भी जांच जारी है। 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments