Monday, June 24, 2024
HomeNewsAllahabad : यूनिवर्सिटी प्रोफेसर ने किया रेप, पहले किया प्रोपोज़, मना करने...

Allahabad : यूनिवर्सिटी प्रोफेसर ने किया रेप, पहले किया प्रोपोज़, मना करने पर दी धमकी 

Allahabad, Allahabad rape case, Allahabad university girl rape case, Allahabad university professor raped his student, rape case, female rape case, girls rape case, female rape matters, girls rape matters, female rape case in Allahabad, girls rape case in rajasthan, female rape cases in rajasthan, sexual assault, child sexual abuse, rape cases in india, female rape cases in india, girls rape cases in india, child rape in india, child rape cases in india, rape cases in different states, rape cases in different districts, Allahabad university girl raped by professor, helplines of rape cases(इलाहाबाद, इलाहाबाद बलात्कार मामला, इलाहाबाद विश्वविद्यालय लड़की बलात्कार मामला, इलाहाबाद विश्वविद्यालय के प्रोफेसर ने अपनी छात्रा से बलात्कार किया, बलात्कार मामला, महिला बलात्कार मामला, लड़कियों से बलात्कार मामला, महिला बलात्कार मामले, लड़कियों से बलात्कार मामले, इलाहाबाद में महिला बलात्कार मामला, राजस्थान में लड़कियों से बलात्कार का मामला, राजस्थान में महिला बलात्कार के मामले, यौन उत्पीड़न, बाल यौन शोषण, भारत में बलात्कार के मामले, भारत में महिला बलात्कार के मामले, भारत में लड़कियों से बलात्कार के मामले, भारत में बच्चों से बलात्कार, भारत में बच्चों से बलात्कार के मामले, विभिन्न राज्यों में बलात्कार के मामले, बलात्कार के मामले विभिन्न जिले, इलाहाबाद विश्वविद्यालय की लड़की से प्रोफेसर द्वारा बलात्कार, बलात्कार के मामलों की हेल्पलाइन)

इलाहाबाद की एक यूनिवर्सिटी से एक छात्रा के साथ रेप की वारदात सामने आई है और उस रेप की वारदात को अंजाम उसी यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर ने दिया है। छात्रा ने अपने बयान में बताया कि उसे उसके आरोपी प्रोफेसर के द्वारा प्रोपोज़ किया गया था लेकिन उसने मना कर दिया जिसके बाद पीड़िता को किसी बहाने से कमरे में बुलाया और रेप की वारदात को अंजाम दिया और उसे धमकी भी देने लगा। 

Allahabad

यूपी के जिले इलाहाबाद में एक शर्मनाक वारदात को अंजाम दिया गया जिसके अंदर यूनिवर्सिटी के एक प्रोफेसर ने बीए की थर्ड ईयर की छात्रा के साथ रेप की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। केस को लेकर पुलिस ने बताया कि इलाहाबाद विश्वविद्यालय के सहायक प्रोफेसर के खिलाफ रविवार को छात्रा ने बलात्कार का केस दर्ज करवाया है। 

और पढ़े 

Jyotsna Rai : हत्या का लगा आरोप, पुलिस पर उठे सवाल, ज्योत्सना राय की मौत के मामले ने लिया नया मोड़ 

Rajasthan Crime : फेसबुक के जरिए बने दोस्त, डेट के जरिए किया रेप, बीवी की मदद से करवाया अबॉर्शन, नेता का सच आया सामने 

Allahabad

Allahabad : जाने पूरा मामला 

पुलिस ने बयान में बताया कि प्रोफेसर के रूप में आरोपी अजय सागर के खिलाफ कर्नलगंज पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवाया गया है। थाने के एसीपी राजीव कुमार यादव ने बताया कि बीए की थर्ड ईयर की छात्रा ने आरोप लगाया है कि प्रोफेसर अजय सागर ने उसे प्रोपोज़ किया था जिसको उसने मना कर दिया। 

पुलिस न बताया कि और इसके अलावा प्राचीन इतिहास विभाग के टीचर उसे फ़ोन और मैसेज करते थे। पुलिस ने एफआईआर के दौरान बताया कि 15 जनवरी को प्रोफेसर ने छात्रा को मम्फोर्डगंज के एक पार्क में बुलाया और उसे खुद की ख़ुदकुशी की धमकी दी कि वो आत्महत्या कर लेगा अगर किसी को बताया। 

और पढ़े 

Don 3 : रणबीर कपूर की फिल्म “डॉन 3” मूवी का आया अपडेट, कब होगी रिलीज़ 

Hanu Man OTT : अब लगाएगा हनुमान ओटीटी पर लंका, जानिए कब होगी रिलीज़ और कहाँ 

पुलिस ने बताया कि धमकी देने के बाद प्रोफेसर उसे अपने कमरे में ले गया और रेप की वारदात को अंजाम दिया। एफआईआर में आरोप लगाया है कि शिक्षक ने इस बारे में किसी को ना बताने के लिए भी धमकी दी थी। एसीपी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार)  और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत केस को दर्ज कर लिया गया और जांच जारी है। 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments