Saturday, June 15, 2024
HomeNewsBihar Crime News : महिला दरोगा के साथ किया SHO ने रेप,...

Bihar Crime News : महिला दरोगा के साथ किया SHO ने रेप, गर्भवती होने पर करवा दिया गर्भपात 

Bihar Crime News, Bihar Crime News mahila rape, female rape Bihar Crime News, female rapes in bihar, Bihar Crime News about rape, Bihar Crime News rape with female police constable, rape of female police constable, rape of female constable, abortion of female after rape, crime with female, female constable rape by SHO of police station, bihar crime news rape of female constable by SHO, female rape cases, girls rape cases, abortion cases, female rape cases in india, female rape cases in india's states, girls rape cases in india, girls rape cases in districts, girls rape cases in states(बिहार अपराध समाचार, बिहार अपराध समाचार महिला बलात्कार, महिला बलात्कार बिहार अपराध समाचार, बिहार में महिला बलात्कार, बिहार अपराध समाचार बलात्कार के बारे में, बिहार अपराध समाचार महिला पुलिसकर्मी के साथ बलात्कार, महिला पुलिसकर्मी का बलात्कार, महिला सिपाही का बलात्कार, महिला का गर्भपात बलात्कार के बाद, महिला के साथ अपराध, थाने के SHO द्वारा महिला कांस्टेबल के साथ बलात्कार, बिहार अपराध समाचार SHO द्वारा महिला कांस्टेबल के साथ बलात्कार, महिला बलात्कार के मामले, लड़कियों के साथ बलात्कार के मामले, गर्भपात के मामले, भारत में महिला बलात्कार के मामले, भारत के राज्यों में महिला बलात्कार के मामले, भारत में लड़कियों से बलात्कार के मामले, जिलों में लड़कियों से बलात्कार के मामले, राज्यों में लड़कियों से बलात्कार के मामले)

बिहार की एक महिला दरोगा के साथ रेप का सनसनीखेज केस सामने आया है जिसमे पीड़िता का रेप उसके ही थाने के SHO द्वारा किया गया है और वो गर्भवती होने पर उसका गर्भपात भी करवा दिया है। और जब थानेदार का तबादला हुआ तो महिला दरोगा ने हिम्मत जुटाकर और पटना का एससी एसटी थाने में मामला दर्ज करवाया है। 

बिहार से एक केस आया है जो हैरान कर देगा जहां पर एक SHO द्वारा महिला दरोगा की इज़्ज़त के साथ खिलवाड़ किया गया है। आरोपी SHO ने महिला दरोगा का अश्लील वीडियो बनाया और उसे वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ कई बार रेप किया। लेकिन जब थानेदार का तबादला हुआ तो उसने हिम्मत जुताई और एससीएटी में अपना साथ हुई घटना का केस लिखवाया।

Bihar Crime News

Bihar Crime News : महिला दरोगा के साथ SHO ने बार बार किया रेप 

पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि जककनपुर थानेदार सुदामा सिंह ड्यूटी के साथ दूसरे काम करने के लिए प्रताड़ित करता था। अनसूचित जाती होने की वजह से वो अपने घर पर भी आने का दबाव डालता था और धमकी देकर कहता था कि मैं जो कहता हूँ वो करों नहीं तो काम में लापरवाही करने की वजह से ससपेंड कर दूंगा। 

इसे भी पढ़े 

Meerut News : अपनी भांजी के अफेयर से परेशान होकर मार डाला उसके मामा ने, लाश को भी लगानी चाही आग 

Navi Mumbai : 15 साल की लड़की को किया गर्भवती, तबियत ख़राब होने पर लेकर गए अस्पताल, घर के सदस्य ने दिया घटना को अंजाम 

महिला दरोगा ने अपनी शिकायत में बताया कि थानेदार उसे ये धमकी देने लगा कि उसकी पहुँच वरीय पुलिस अधीक्षक और सभी सीनियर तक है और मैं नौकरी बचाने के चक्कर में उसके घर पर चली गई। तब उसने वहां मुझे कॉफ़ी पिलाई और सोफे पर कॉफ़ी पीते पीते में वहीं पर बेहोश हो गई और जब मेरी आँख खुली तो मैंने खुदको न्यूड हालत में पाया और फिर मैं बहुत रोइ। इतने में ही थानेदार सुदामा प्रताप सिंह ने मेरा अश्लील वीडियो बना लिया और उसके जरिए मुझे ब्लैकमेल करके मेरा रेप करता रहा। 

Bihar Crime News : अश्लील वीडियो से बार बार किया रेप 

थानेदार पीड़िता को धमकी देता था कि अगर इसके बारे में किसी को कुछ भी बताया तो वो वीडियो तुम्हारे पति को फॉरवर्ड कर दूंगा और ऐसा नहीं हो तो जैसा मैं कहता हूँ वैसा ही करों। पीड़िता ने अपने आरोप में ये भी लिखवाया है कि वह उसके साथ थाने के कैंपस में बने आवास में कई बार शारीरिक सम्बन्ध बनाए। उस वीडियो के वायरल होने के डर से वो किसी से थानेदार के बारे में कुछ भी नहीं बता पाए और उसे नौकरी का डर भी लगा रहता था। 

इसे भी पढ़े 

Don 3 : रणबीर कपूर की फिल्म “डॉन 3” मूवी का आया अपडेट, कब होगी रिलीज़ 

Hanu Man OTT : अब लगाएगा हनुमान ओटीटी पर लंका, जानिए कब होगी रिलीज़ और कहाँ 

Bihar Crime News : आरोपी ने महिला दरोगा का करवाया गर्भपात 

पीड़िता महिला दरोगा ने बताया कि और इस घटना के बीच वो गर्भवती भी हो गई जिसके बाद 15 सितम्बर 2023 को थानेदार ने उसका गर्भपात करवा दिया। महिला दरोगा के साथ इस हादसे के बाद पटना के पुलिस थाने में खलबली मच गई। हालांकि अब आरोपी थानेदार सुदामा प्रसाद सिंह का ट्रांसफर पटना से सहरसा कर दिया गया है। इस मामले को लेकर पटना के सिटी एसपी ने कहा कि इस विषय में मामला दर्ज हुआ है इसकी जांच की जा रही है और उसी के हिसाब से आगे की कार्यवाही होगी। 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments