Saturday, June 15, 2024
HomeNewsWest Bengal : पत्नी ने गैस सिलेंडर मारकर की अपने पति की...

West Bengal : पत्नी ने गैस सिलेंडर मारकर की अपने पति की हत्या, बेटी ने खोला राज बोली – माँ पसंद नहीं करती थी बाबा को 

West Bengal, West Bengal news, West Bengal current news, West Bengal trending news, West Bengal crime rate, West Bengal murdered rate, West Bengal woman murdered her husband, a woman murdered her husband, current news of West Bengal, trending news of West Bengal, a husband murdered by her wife through gas cylinder, West Bengal trending case, West Bengal current case, gas cylinder murdered a person( पश्चिम बंगाल, पश्चिम बंगाल समाचार, पश्चिम बंगाल वर्तमान समाचार, पश्चिम बंगाल ट्रेंडिंग समाचार, पश्चिम बंगाल अपराध दर, पश्चिम बंगाल हत्या दर, पश्चिम बंगाल महिला ने अपने पति की हत्या कर दी, एक महिला ने अपने पति की हत्या कर दी, पश्चिम बंगाल की वर्तमान समाचार, पश्चिम की ट्रेंडिंग समाचार बंगाल, पत्नी ने गैस सिलेंडर से पति की हत्या कर दी, पश्चिम बंगाल ट्रेंडिंग केस, पश्चिम बंगाल करंट केस, गैस सिलेंडर से एक व्यक्ति की हत्या)

वेस्ट बंगाल में एक पत्नी ने अपने पति ने सर पर गैस का सिलेंडर मारकर उसकी हत्या कर दी। आरोपी आईसीडीएस कार्यकर्ता को पुलिस ने अपनी गिरफ्त में ले लिया है और उसकी बेटी शर्मिला बिस्वास ने बताया कि उसकी मां उसके पिता को पसंद नहीं करती थी, और उसके पिता को वैसे भी बहुत सताती थी और कई बार उन्हें पीट भी देती थी । 

West Bengal

West Bengal : जाने पूरा मामला 

पश्चिम बंगाल में एक पति की हत्या कर देने का मामला सामने आया जहाँ एक पत्नी ने अपने पति के सर पर गैस का सिलेंडर मारकर उसकी हत्या कर दी। मामले की सुचना मिलते ही वहां पर पुलिस पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया और उसको पोस्टमॉर्टेम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी। घटना के सामने आने के बाद उस इलाके में हड़कंप मच गया, पुलिस ने आरोपी पत्नी को पति की हत्या के मामले में गिरफ्तार कर लिया है। 

और पढ़े 

Agra News : घरवालों को नशीला पदार्थ देकर, करती थी ये काम, CCTV में कैद हुआ सब कुछ 

Allahabad : यूनिवर्सिटी प्रोफेसर ने किया रेप, पहले किया प्रोपोज़, मना करने पर दी धमकी 

जानकारी के मुताबिक, यह घटना जिले पूर्व बर्दवान के गलसी 2 ब्लॉक के भुंडी ग्राम पंचायत कालीमोहनपुर गांव में बताई जा रही है । यहां के आईसीडीएस कार्यकर्ता ने अपने पति के सर पर सिलेंडर से वार करके उसकी हत्या कर दी और इसके आरोप में पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया। मृतक की पहचान में बताया जा रहा है कि 62 साल के संतोष कुमार मजूमदार उर्फ़ सुनील के तौर पर है। और जानकारी है कि पति पत्नी में किसी बात को लेकर बहस हो रही थी तो पत्नी ने पति के सर पर सिलेंडर मारकर उसकी हत्या कर दी है। 

मृतक की बेटी शर्मिला बिस्वास ने बताया कि उसकी माँ उसके बाबा को पसंद नहीं करती थी, माँ उसके बाबा को बहुत सताती थी और इस वारदात से पहले उसकी माँ उसके पिता को कई बार पीट भी चुकी है। मृतक की बेटी चाहती है कि उसकी माँ को सख्त से सख्त सजा दी जाए। और स्थानीय लोगों का कहना है कि संतोष और उसकी पत्नी के बीच अक्सर झग़डे होते रहते थे और सोमवार की सुबह के 9 बजे उसकी लाश उसकी दुकान ने सामने पड़ी मिली। 

और पढ़े 

Don 3 : रणबीर कपूर की फिल्म “डॉन 3” मूवी का आया अपडेट, कब होगी रिलीज़ 

Hanu Man OTT : अब लगाएगा हनुमान ओटीटी पर लंका, जानिए कब होगी रिलीज़ और कहाँ 

West Bengal : आरोपी को लिया गिरफ्त में 

मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है और पूछताछ के बाद उसकी पत्नी ने अपना गुनाह क़ुबूल कर लिया है। पुलिस इस मामले की जांच बड़ी गंभीरता से कर रही है और उसी के आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी। 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments