Saturday, June 15, 2024
HomeNewsRajasthan Crime News : 14 मैगज़ीन, 2 सप्ताह में 5 हथियार, 29...

Rajasthan Crime News : 14 मैगज़ीन, 2 सप्ताह में 5 हथियार, 29 कारतूस और 12 अवैध पिस्टल हुई बरामद, तस्कर लिए गिरफ्त में 

Rajasthan Crime news, rajasthan crime news gangsters, rajasthan crime news illegal weapons, rajasthan crime news smuggling, rajasthan crime news smugglers, rajasthan crime news about smuggling, rajasthan barmer, rajasthan jalore, smuggling in barmer, smuggling in jalore, smuggler in barmer, smuggler in jalore, turkey zigana pistol, gangsters with illegal weapons, youngsters as gangsters, youngsters with zigana pistol, gangsters with zigana pistol, youngsters with illegal weapons, current news about rajasthan crime, cartridge in rajasthan, cartridge in barmer rajasthan, cartridge in jalore rajasthan, jalore rajasthan, barmer rajasthan(राजस्थान अपराध समाचार, राजस्थान अपराध समाचार गैंगस्टर, राजस्थान अपराध समाचार अवैध हथियार, राजस्थान अपराध समाचार तस्करी, राजस्थान अपराध समाचार तस्कर, राजस्थान अपराध समाचार तस्करी के बारे में, राजस्थान बाडमेर, राजस्थान जालोर, बाड़मेर में तस्करी, जालोर में तस्करी, बाडमेर में तस्कर, तस्कर जालोर में, टर्की जिगाना पिस्तौल, अवैध हथियारों के साथ गैंगस्टर, गैंगस्टर के रूप में युवा, जिगाना पिस्तौल के साथ युवा, जिगाना पिस्तौल के साथ गैंगस्टर, अवैध हथियारों के साथ युवा, राजस्थान अपराध के बारे में वर्तमान समाचार, राजस्थान में कारतूस, बाड़मेर राजस्थान में कारतूस, जालोर राजस्थान में कारतूस , जालोर राजस्थान, बाड़मेर राजस्थान
)

दो सप्ताह में कड़ी कार्यवाही के दौरान राजस्थान पुलिस ने 6 अवैध देसी पिस्टल, 17 जिन्दा कारतूस और 14 मैगज़ीन के साथ दो तस्करों को अपनी गिरफ्त में लिया है और इस मामले से पहले पुलिस ने 20 जनवरी की कार्यवाही के दौरान 19 साल के एक शख्स और उसके दो साथियों को अपनी गिरफ्त में लिया था और उस दौरान पुलिस के हाथ 6 पिस्टल और 12 जिन्दा कास्टस आए थे। 

Rajasthan Crime News

Rajasthan Crime News : पुलिस के गिरफ्त में आए दो युवा 

राजस्थान के बाड़मेर जिले में पुलिस ने दो सप्ताह में दूसरी बार कार्यवाही करते हुए 6 अवैध देसी पिस्टल, 14 मैगज़ीन और साथ में 17 ज़िंदा कास्टर को बरामद किया है और उसी के साथ उस तस्करी को अंजाम देने वाले उन दो तस्करों को  भी अपनी गिरफ्त में ले लिया है। जानकारी के मुताबिक ये तस्कर उन अवैध हथियारों को मध्य प्रदेश से खरीद कर लाए थे और उसके बाद उन हथियारों को बाड़मेर के सिणधरी और जालौर जिले के सांचौर में सप्लाई कर दिया जाता। 

इस कार्यवाही से पहले पुलिस ने दोनों तस्करों को गिरफ्तार कर लिया था और उसके बाद हथियार को पकड़ने में कामयाब हो गए। बाड़मेर के सदार पुलिस थाना ने दोनों हथियार बरामद कर तस्करों को गिरफ्तार कर हथियारों की खरीद की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। 

इसे भी पढ़े 

West Bengal : पत्नी ने गैस सिलेंडर मारकर की अपने पति की हत्या, बेटी ने खोला राज बोली – माँ पसंद नहीं करती थी बाबा को 

Agra News : घरवालों को नशीला पदार्थ देकर, करती थी ये काम, CCTV में कैद हुआ सब कुछ 

थाने के एसपी दिगंत आनंद ने बताया कि गैंग पर निगरानी रखने के बाद पुलिस की डीएसटी टीम को सुचना दी गई कि रावतसर के निवासी करणदास और उसका सहयोगी हनुमानराम उर्फ़ हनु सारण काफी ज्यादा मात्रा में मध्य प्रदेश से अवैध हथियार लेकर आए है और उन हथियारों को बाड़मेर के सिणधरी और जालौर के जिले सांचौर में तस्करों और बदमाशों को ये सप्लाई करने वाले है। 

Rajasthan Crime News : सीट और पेट्रोल की टंकी के नीचे छिपा 

Rajasthan Crime News

एसपी की जानकारी के मुताबिक सूचना मिलते ही पुलिस ने सरनु सरहद पर नाकाबंदी कर दी थी। नाकाबंदी के दौरान दोनों बदमाशों को एक स्पोर्ट्स बाइक पर रोका गया और बाइक की तलाशी ली गई तो पुलिस को बाइक की सीट के नीचे और पेट्रोल की टंकी के नीचे छिपाकर रखे गए 6 अवैध देसी पिस्टल, 17 ज़िंदा कारतूस के साथ 14 मैगज़ीन बरामद हुई। जानकारी के मुताबिक 6 देसी पिस्टल में एक तुर्की की अत्याधुनिक जिगाना पिस्टल भी शामिल थी। 

Rajasthan Crime News : जांच पड़ताल कर रही है पुलिस 

इसे भी पढ़े 

Don 3 : रणबीर कपूर की फिल्म “डॉन 3” मूवी का आया अपडेट, कब होगी रिलीज़ 

Hanu Man OTT : अब लगाएगा हनुमान ओटीटी पर लंका, जानिए कब होगी रिलीज़ और कहाँ 

पुलिस की जानकारी के मुताबिक गिरफ्त में आया आरोपी करणदास जिसकी उम्र 23 वर्ष है उसके खिलाफ सदर थाने में एक प्रकरण दर्ज किया गया है जो कोर्ट में विचाराधीन है। और कुंभानियों का तला श्रीरामवाला का रहने वाला हुमानराम उर्फ़ हनु सारण जिसकी उम्र 21 वर्ष है के खिलाड़ कोई भी प्रकरण धनाऊ थाना में दर्ज नहीं है। आखिरकार दोनों युवाओं ने तस्करी का रास्ता क्यों अपनाया, जांच पड़ताल में जुडी हुई है पुलिस। 

Rajasthan Crime News : पहली कार्यवाही में भी किया ऐसा ही कुछ बरामद 

इससे पहले पुलिस ने 20 जनवरी की कार्यवाही के दौरान 19 वर्षीय एक शख्स के साथ उसके दो साथियों को भी पकड़ा था और उस समय पुलिस के कब्जे में 6 पिस्टल के साथ 12 ज़िंदा कारतूस बरामद किए गए थे। और अब की कार्यवाही में पुलिस ने तुर्की की 1 बहुत आधुनिक ज़ीगाना पिस्टल के साथ 6 देसी पिस्टल, 17 ज़िंदा कारतूस के साथ 14 मैगज़ीन को बरामद किया है और उसके साथ उसके सप्लाई करने वाले दो आरोपियों को भी अपनी गिरफ्त में ले लिया है। 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments