Friday, September 20, 2024
HomeNewsयूट्यूब पर फ्री में अवेलेबल एक्शन थ्रिलर मूवी (Top Hollywood Action Thriller...

यूट्यूब पर फ्री में अवेलेबल एक्शन थ्रिलर मूवी (Top Hollywood Action Thriller Movies on Youtube) 

हॉलीवुड एक्शन थ्रिलर फिल्में, सर्वश्रेष्ठ हॉलीवुड एक्शन थ्रिलर फिल्में, हॉलीवुड एक्शन थ्रिलर फिल्मों की सूची, शीर्ष हॉलीवुड एक्शन थ्रिलर फिल्में, हॉलीवुड एक्शन थ्रिलर फिल्में 2023, नई हॉलीवुड एक्शन थ्रिलर फिल्में, नवीनतम हॉलीवुड एक्शन थ्रिलर फिल्में, हिंदी में हॉलीवुड एक्शन थ्रिलर फिल्में, हर समय सर्वश्रेष्ठ हॉलीवुड एक्शन थ्रिलर फिल्में, शीर्ष हॉलीवुड एक्शन थ्रिलर फिल्मों की सूची, हॉलीवुड एक्शन थ्रिलर फिल्मों की सूची, नेटफ्लिक्स पर सर्वश्रेष्ठ हॉलीवुड एक्शन थ्रिलर फिल्में, अब तक की सर्वश्रेष्ठ हॉलीवुड एक्शन थ्रिलर फिल्में, अवश्य देखें हॉलीवुड एक्शन थ्रिलर फिल्में, हॉलीवुड फिल्म टेक्सास चेनसॉ नरसंहार, हॉलीवुड फिल्म गनपाउडर मिल्कशेक, हॉलीवुड फिल्म अनब्रेकेबल, हॉलीवुड फिल्म लियोन, हॉलीवुड फिल्म द रिप्लेसमेंट किलर, 1998 में रिप्लेसमेंट किलर फिल्म, 1994 में लियोन फिल्म, 2000 में अनब्रेकेबल फिल्म, 2021 में गनपाउडर मिल्कशेक फिल्म, 2022 में टेक्सास चेनसॉ नरसंहार फिल्म, कहानी टेक्सास चेनसॉ नरसंहार फिल्म की कहानी, फिल्म गनपाउडर मिल्कशेक की कहानी, अनब्रेकेबल फिल्म की कहानी, फिल्म लियोन की कहानी, रिप्लेसमेंट किलर फिल्म की कहानी(Hollywood Action Thriller Movies, best hollywood action thriller movies, hollywood action thriller movies list, top hollywood action thriller movies, hollywood action thriller movies 2023, new hollywood action thriller movies, latest hollywood action thriller movies, hollywood action thriller movies in hindi, all time best hollywood action thriller movies, top hollywood action thriller movies list, list of hollywood action thriller movies, best hollywood action thriller movies on netflix, best hollywood action thriller movies of all time, must watch hollywood action thriller movies, hollywood movie texas chainsaw massacre, hollywood movie gunpowder milkshake, hollywood movie unbreakable, hollywood movie leon, hollywood movie the replacement killers, the replacement killers movie in 1998, leon movie in 1994, unbreakable movie in 2000, gunpowder milkshake movie in 2021, texas chainsaw massacre movie in 2022, story of texas chainsaw massacre movie, storyline of movie gunpowder milkshake, story of unbreakable movie, storyline of movie leon, story of the replacement killers movie)
Hollywood Action Thriller Movies,

तो आज कवर करेंगे हॉलीवुड एक्शन थ्रिलर मूवीज जो आपको यूट्यूब पर हिंदी में मिल जाएगी। जिन्हे आप फ्री में हिंदी में यूट्यूब पर से देख सकते है। और ये मूवीज अनऑफिशियली अपलोड की जाती है तो ये मूवीज कभी भी रिमूव हो सकती है तो जितना जल्दी हो सके इन मूवीज को आप देख लीजिए या डाउनलोड करके रख लीजिए। 

1. Hollywood Action Thriller Movies “Texas Chainsaw Massacre”

तो पहले नंबर पर आती है “टेक्सास चैनसॉ मेस्केयर” ये मूवी 2022 में रिलीज़ की गई एक हॉरर थ्रिलर मूवी है। इस मूवी के अंदर हमे एक टाउन को दिखाया जाता है जहां पर कोई भी नहीं रहता लेकिन कुछ लोग वहां पर जाने का डिसाइड करते है। लेकिन उन्हें पता नहीं होता वहां पर एक बहुत ही खतरनाक सीरियल किलर रहता है जिसे कि लेदर फेस कहा जाता है। 

best hollywood action thriller movies,

जो कि इंसानो की चमड़ी से बना एक मास्क पहनकर डोलता है और अब वो किलर इन लोगों के पीछे पड़ चूका है, एक एक करके इनको मारना शुरू करता है। आखिर तक क्या वो सभी लोगों को मार देता है या कोई उन्हें बचा पाता है वो जानने के लिए आपको मूवी को देखना है। ये वन टाइम वाच मूवी है। 

और पढ़े 

डिलीट होने से पहले देख लीजिए यूट्यूब पर फ्री में अवेलेबल ये हॉरर थ्रिलर मूवी (Hollywood Horror Thriller Movies on Youtube in hindi) 

Best Hollywood Thriller Drama Movies available on Youtube 

2. Gunpowder Milkshake 

नेक्स्ट पर आती है “गनपाउडर मिल्कशेक” ये मूवी 2021 में रिलीज़ की गई एक एक्शन थ्रिलर मूवी है। इस मूवी के अंदर हमे कहानी देखने को मिलती है एक आठ साल की लड़की की जिसके पीछे कुछ खतरनाक लोग पड़े होते है एक बहुत ही बड़ी क्राइम टीम पड़ी होती है। लेकिन एक अस्सेसेन होती है जो कि अपनी माँ और अपने कुछ दोस्तों के साथ मिलकर कैसे भी इस लड़की को बचाने के लिए निकल जाती है। 

hollywood action thriller movies list,

अब आखिर तो ये क्या कुछ करती है इस दौरान वो सब जानने के लिए आपको मूवी को देखना होगा। बेहतरीन एक्शन मूवी है और इस मूवी कि IMDB रेटिंग है 6 आउट ऑफ़ 10। 

3. Unbreakable 

हमारी थर्ड मूवी है “अनब्रेकेबल” ये मूवी 2000 में रिलीज़ हुई एक थ्रिलर साइंस फिक्शन मूवी है। इस मूवी में हमे डेविड नाम के एक सिक्योरिटी गार्ड को दिखाया जाता है जिसका एक दिन ट्रैन एक्सीडेंट हो जाता है। लेकिन इस खतरनाक ट्रैन एक्सीडेंट के अंदर डेविड बच जाता है हालाँकि और कोई भी नहीं बच पाता। 

top hollywood action thriller movies,

लेकिन इसी बीच हमे एलिजाह प्राइस नाम के एक बंदे को दिखाया जाता है जो कि डेविड को बताता है कि वो एक सुपर ह्यूमन है उसके अंदर सुपर पावर्स है लेकिन डेविड इस बात का यकीन नहीं होता। अब आगे डेविड इन पावर्स का कैसे यूज करता है और मूवी के अंदर इसके अलावा क्या कुछ होता है वो जानने के लिए आपको मूवी को देखना है। 

और पढ़े 

निरहुआ और आम्रपाली का रोमांस लगा रहा है इंटरनेट पर आग, यहां देखें ये मोहक वीडियो 

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का वायरल वीडियो ने बनाया फैंस को दीवाना

4. Leon

नेक्स्ट पर आती है “लीओन” ये मूवी 1994 में रिलीज़ हुई एक एक्शन ड्रामा मूवी है। इस मूवी के अंदर हमे एक 12 साल की लड़की को दिखाया जाता है जिसका नाम मैथिलदा होता है और एक दिन मैथिलदा की फॅमिली को कुछ लोग जान से मार देते है लेकिन मैथिलदा बच जाती है। इसी बीच हमे उसके पडोसी लीओन को दिखाया जाता है जो एक प्रोफेशनल अस्सासेन होता है। 

hollywood action thriller movies 2023,

और ये सब होने के बाद लीओन मैथिलदा को प्रोटेक्ट करने का डिसाइड कर लेता है और उसे भी अपनी तरह एक अस्सासेन बनाने की कोशिश करता है। आखिर एन्ड तक क्या कुछ होता है और वो कैसे उस लड़की को बचाता है वो देखना है आपको मूवी के अंदर। एक बेहतरीन हॉलीवुड मूवी है जिसकी IMDB रेटिंग है 8.4। 

5. The Replacement Killers 

तो चलिए बात करते है लास्ट मूवी के बारे में जिसका नाम है “द रिप्लेसमेंट किलर्स” ये मूवी आई थी 1998 में। अब पुरानी समझ के मिस मत करना कमाल की मूवी है और एक्शन क्राइम मूवी है। और कहानी की बात करें तो कहानी दिखाई जाती है जॉन ली नाम के एक एक हिटमैन की जिसे एक पुलिस अफसर के बेटे को जान से मारने का मिशन दिया जाता है। 

new hollywood action thriller movies,

और जॉन निकल जाता है उस पुलिस अफसर के बेटे को मारने के लिए लेकिन उस मिशन में उसे सफलता नहीं मिलती इसलिए वह भाग जाता है लेकिन अब इस हिटमैन का बॉस किसी दूसरे हिटमैन को हायर करता है जॉन और उस पुलिस अफसर के बेटे को मारने के लिए । अब जॉन ऐसे में कैसे बचता है अपनी जान बचाता है वो देखिए आप मूवी के अंदर। 

ऐसी ही मज़ेदार जानकारियों के लिए आप हमारे पेज को फॉलो कर सकते है | 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments