Saturday, June 15, 2024
HomeNewsNavi Mumbai : 15 साल की लड़की को किया गर्भवती, तबियत ख़राब...

Navi Mumbai : 15 साल की लड़की को किया गर्भवती, तबियत ख़राब होने पर लेकर गए अस्पताल, घर के सदस्य ने दिया घटना को अंजाम 

Navi mumbai, navi mumbai case, navi mumbai child rape case, child rape case, navi mumbai child sexual assault, navi mumbai child pregnancy case, navi mumbai girls pregnancy case, navi mumbai girls rape case, navi mumbai child sexual assault case, navi mumbai case rape with a child, child rape cases in India, child rape cases in rajasthan, child rape cases in states, child rape cases in district, child sexual assault cases, navi mumbai rape with a 15 years old girl, rape with a 15 years old girl, rape cases(नवी मुंबई, नवी मुंबई मामला, नवी मुंबई बाल बलात्कार मामला, बाल बलात्कार मामला, नवी मुंबई बाल यौन उत्पीड़न मामला, नवी मुंबई बाल गर्भावस्था मामला, नवी मुंबई लड़कियों गर्भावस्था मामला, नवी मुंबई लड़कियों बलात्कार मामला, नवी मुंबई बाल यौन उत्पीड़न मामला, नवी मुंबई एक बच्चे के साथ बलात्कार के मामले, भारत में बच्चों के साथ बलात्कार के मामले, राजस्थान में बच्चों के साथ बलात्कार के मामले, राज्यों में बच्चों के साथ बलात्कार के मामले, जिले में बच्चों के साथ बलात्कार के मामले, बाल यौन उत्पीड़न के मामले, नवी मुंबई में 15 साल की लड़की के साथ बलात्कार, 15 साल की लड़की के साथ बलात्कार बूढ़ी लड़की, बलात्कार के मामले)

15 साल की बच्ची की अचानक से तबियत ख़राब होने पर घर वाले उसे डॉक्टर के पास लेकर गए तो डॉक्टर ने जांच की तो पता चला की वो छोटी सी उम्र में ही गर्भवती हो चुकी है। और जब घरवालों ने इस बारे में लड़की से पूछताछ की तो पता चला कि इस घिनोने काम को अंजाम किसी और ने नहीं बल्कि उसके सेज मामा ने दिया है। 

Navi Mumbai

Navi Mumbai : जानिए पूरा मामला, कैसे उड़े होश

लड़की को पिछले कुछ महीनों से अजीब महसूस होता था और उसे खाने पीने में भी समस्या होती थी और कभी उसके पेट दर्द तो कभी उसको उल्टियां होने लगती थी जिसको देखकर घरवाले उकसी तबियत के लिए परेशान होने लगे। तबियत को देखते हुए घर वाले उसे एक मुंबई के अस्पताल में ले गए जहां उस 15 साल की बच्ची की जांच डॉक्टर ने की तो खुलासा किया जिसको सुनने के बाद घरवालों के पैरों तले जमीन खिसक गई। 

और पढ़े 

Washington News : अपनी सूझ-बुझ नहीं दिखाती तो ज़िंदा नहीं होती, पति ने ज़िंदा दफनाया पत्नी को 

Rajasthan Crime News : 14 मैगज़ीन, 2 सप्ताह में 5 हथियार, 29 कारतूस और 12 अवैध पिस्टल हुई बरामद, तस्कर लिए गिरफ्त में 

जानते है पूरा मामला, नवी मुंबई में रहने वाली 15 साल की लड़की को पिछले कुछ महीनों ने स्वास्थ्य की समस्या हो रही थी जिससे वो काफी परेशान थी। और उसकी तबियत को देखते हुए उसके घरवालों ने उसे मुंबई के एक अस्पताल में दिखाने का फैसला किया और रविवार को पडोसी शहर मुंबई के गोवंडी इलाके के एक अस्पताल में लड़की को भर्ती कराया। 

Navi Mumbai

Navi Mumbai : आरोपी निकला घर का सदस्य 

डॉक्टर ने लड़की की जांच की तो पता चला कि वो गर्भवती है और इस बात से उसके घरवालों के होश उड़ गए। घरवालों ने जब इस मामले को लेकर बेटी से पूछताछ करी और पता चला कि इस घटना को अंजाम देने वाला और कोई नहीं उसका खुदका सागा मामा था जिसने इतनी छोटी बच्ची के साथ ये काम किया। 

नवी मुंबई में नेरुल का रहने वाला आरोपी 34 वर्ष का है जो लड़की का सागा मामा है। और पुलिस की जानकारी के मुताबिक आरोपी ने 4 अक्टूबर 2023 को अपने घर में अपनी भांजी का बलात्कार किया। लेकिन लड़की घटना के बाद समाज के दर और घरवालों की इज़्ज़त की वजह से चुप रही लेकिन इस दौरान वो गर्भवती हो गई जिसका उसे पता नहीं चला लेकिन डॉक्टर की जांच के बाद इस बात का खुलासा किया गया। 

और पढ़े 

Don 3 : रणबीर कपूर की फिल्म “डॉन 3” मूवी का आया अपडेट, कब होगी रिलीज़ 

Hanu Man OTT : अब लगाएगा हनुमान ओटीटी पर लंका, जानिए कब होगी रिलीज़ और कहाँ 

15 साल की अपनी बेटी के ऊपर टूटे इस दुःख को सुनने के बाद घरवालों ने नेरुल पुलिस थाने में लड़की के मामा के खिलाफ केस दर्ज करवाया। पुलिस अधिकारी ने केस दर्ज होने के बाद नवी मुंबई इलाके से बलात्कार करने वाले मामा को अपनी गिरफ्त में ले लिया। 

पुलिस ने अपनी जानकारी में बताया कि इस मामले की जानकारी उनको अस्पताल के अधिकारियों ने भी दी थी जिसके बाद आरोपी को पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया था और आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा में यौन अपराधों ने बच्चों का संरक्षण अधिनियम के तहत केस को दर्ज किया और आरोपी को अपनी गिरफ्त में लिया और आगे की कार्यवाही की जा रही है। 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments