Friday, September 20, 2024
HomeNewsभारतीय अभिनेता अक्षय खन्ना को प्रोपोज़ल क्यों ठुकराया इन एक्ट्रेस ने ?...

भारतीय अभिनेता अक्षय खन्ना को प्रोपोज़ल क्यों ठुकराया इन एक्ट्रेस ने ? आज भी कुआरें है अक्षय खन्ना || Why did this actress turn down the proposal of Indian actor Akshaye Khanna? Akshaye Khanna is still unmarried

अक्षय खन्ना का जन्मदिन, अक्षय खन्ना के पिता, अक्षय खन्ना की पत्नी, अक्षय खन्ना मूवीज,अक्षय खन्ना फोटो, अक्षय खन्ना गर्लफ्रेंड, अक्षय खन्ना की कहानी(Akshaye Khanna Birthday, Akshaye Khanna Father, Akshaye Khanna Wife, Akshaye Khanna Movies, Akshaye Khanna Photos, Akshaye Khanna Girlfriend, Akshaye Khanna Story) 

भारतीय अभिनेता अक्षय खन्ना आज अपने जन्मदिन की 48वी सालगिरह मना रहे है।  अक्षय खन्ना ने फिल्म इंडस्ट्री में कम नाम नहीं कमाया है इनकी हर फिल्म फैंस के दिल को छू लिया है। लेकिन क्यों धीरे धीरे करके फ़िल्मइंडस्ट्री से दूरिया बनाई अक्षय खन्ना ने साथ ही अभी तक शादी ना करने का कारण क्या रहा है ? 

अक्षय खन्ना क्यों हो गए फिल्म इंडस्ट्री से दूर ?(Why did Akshaye Khanna go away from the film industry?):

  • इसमें कोई शक नहीं है कि अक्षय खन्ना फिल्मों में काफी नाम कमाया है। उनकी ताल, बॉर्डर, हलचल, हंगामा, गांधी माय फादर, रेस, दिल चाहता है जैसी फिल्म सुपरहिट गयी है। लेकिन सवाल ये उठता है जब अक्षय खन्ना इतने अच्छे एक्टर थे तो क्यों उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बनाई। 
  • अक्षय खन्ना के बाल बहुत कम उम्र में झड़ना शुरू हो गए थे। जिसके कारण शुरू में तो इतना पता नहीं चला लेकिन जैसे जैसे समय बीतता गया। अक्षय के सर पर गंजापन झलकने लगा जिससे फिर उनकी हालत ऐसी हो गयी है जैसी पियानो बजाने वाले के लिए उसकी उंगलियां कट जाने पर होती है। उनके गंजेपन के कारण उन्हें धीरे धीरे फिल्म इंडस्ट्री में रिजेक्शन का सामना करना पड़ा। और देखते ही देखते देखते वह फिल्म इंडस्ट्री से काफी दूर चले गए। 

पढ़ाई से पीछा छुड़ाने के लिए अक्षय खन्ना ने फिल्मों में डेब्यू किया था (Akshaye Khanna made his debut in films to get rid of studies) : 

  • साल 1975 के 28 मार्च को जन्मे अक्षय खन्ना शुरू से पढ़ाई के मामले में पीछे भागने में रहे है। 
  • अक्षय खन्ना फिल्म स्टार विनोद खन्ना के बेटे है। 
  • अक्षय पढ़ाई में काफी कमजोर रहे है लेकिन स्पोर्ट्स में इनकी अच्छी पकड़ थी। 
  • अपनी स्कूलिंग कैसे जैसे खत्म करके कॉलेज तक आते आते इनका मन पढ़ाई से बिल्कुल उठ गया। अक्षय हमेशा अपनी क्लास बंक करके दोस्तों के साथ फिल्में देखने जाते थे कई बार तो इन्होने कॉलेज की एग्जाम इस डर से नहीं दी कि फेल होने पर इन्हें डाट पड़ेगी। 
  • बाद में अक्षय खन्ना धीरे धीरे पढ़ाई से बचने के लिए अपने पिता से एक्टिंग स्कूल में जाने की बात की जिसके बाद अक्षय ने फिल्म इंडस्ट्री में अपना करियर बानाया। 

अक्षय खन्ना ने क्यों लिया शादी ना करने का फैसला (Why did Akshaye Khanna decide not to get married?): 

  • अक्षय बॉलीवुड एक्टर करिश्मा को बहुत पसंद करते थे और करिश्मा भी उन्हें पसंद करती थी। करिश्मा के पिता भी चाहते थे की अक्षय और करिश्मा की शादी हो जाये लेकिन करिश्मा की माँ को ये रिश्ता मंजूर नहीं था जिसके बाद ये लोग अलग हो। बाद में अक्षय ने बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा शर्मा के आगे शादी का प्रपोजल रखा लेकिन वहां से भी इनके नाकामयाबी हाथ आई जिसके बाद अक्षय ने फैसला किया की वह अब कभी शादी नहीं करेंगे। 
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments