Friday, September 20, 2024
HomeNewsरिमूव होने से पहले देख लो ये एक्शन साइंस फिक्शन मूवीज यूट्यूब...

रिमूव होने से पहले देख लो ये एक्शन साइंस फिक्शन मूवीज यूट्यूब पर फ्री में (Top Action Science Fiction Movies free on Youtube) 

एक्शन साइंस फिक्शन फिल्में, एक्शन साइंस फिक्शन फिल्में, शीर्ष 10 साइंस फिक्शन फिल्में, हिंदी में साइंस फिक्शन फिल्में, शीर्ष साइंस फिक्शन फिल्में, नेटफ्लिक्स पर साइंस फिक्शन फिल्में, तेलुगु में साइंस फिक्शन फिल्में, नई साइंस फिक्शन फिल्में, एक्शन साइंस फिक्शन फिल्में सूची, सर्वश्रेष्ठ एक्शन साइंस फिक्शन फिल्में, हॉलीवुड एक्शन साइंस फिक्शन फिल्में, नेटफ्लिक्स पर सर्वश्रेष्ठ साइंस फिक्शन फिल्में, साइंस फिक्शन फिल्में, सर्वश्रेष्ठ साइंस फिक्शन फिल्में, साइंस फिक्शन फिल्में हॉलीवुड, सर्वश्रेष्ठ साइंस फिक्शन फिल्में हॉलीवुड, साइंस फिक्शन फिल्में बॉलीवुड, अंतरिक्ष विज्ञान फिक्शन फिल्में, बॉलीवुड साइंस फिक्शन फिल्में, हॉलीवुड मूवी 47 रोनिन, हॉलीवुड मूवी मेन्डर, हॉलीवुड मूवी द लायन किंग, हॉलीवुड मूवी बॉडीगार्ड, हॉलीवुड मूवी हिडन स्ट्राइक, हिडन स्ट्राइक मूवी 2023, बॉडीगार्ड मूवी 2020, द लायन किंग मूवी 2019, मींडर मूवी 2020 , 2013 में 47 रोनिन फिल्म, 47 रोनिन फिल्म की कहानी, मेन्डर फिल्म की कहानी, फिल्म द लायन किंग की कहानी, बॉडीगार्ड फिल्म की कहानी, फिल्म हिडन स्ट्राइक की कहानी(Action Science Fiction Movies, action science fiction movies, top 10 science fiction movies, science fiction movies in hindi, top science fiction movies, science fiction movies on netflix, science fiction movies in telugu, new science fiction movies, action science fiction movies list, best action science fiction movies, hollywood action science fiction movies, best science fiction movies on netflix, Science Fiction Movies, best science fiction movies, science fiction movies hollywood, best science fiction movies hollywood, science fiction movies bollywood, space science fiction movies, bollywood science fiction movies, hollywood movie 47 ronin, hollywood movie meander, hollywood movie the lion king, hollywood movie bodyguard, hollywood movie hidden strike, hidden strike movie in 2023, bodyguard movie in 2020, the lion king movie in 2019, meander movie in 2020, 47 ronin movie in 2013, storyline of 47 ronin movie, story of meander movie, storyline of movie the lion king, story of bodyguard movie, storyline of movie hidden strike)

तो आज हम कुछ एक्शन साइंस फिक्शन मूवीज के बारे में बात करने वाले है जो असल में है तो बॉलीवुड की लेकिन ये मूवी गैरकानूनी रूप से यूट्यूब पर अपलोड कर दी गई है और ये मूवीज कभी भी डिलीट हो सकती है तो अगर आपको कोई मूवी पसंद आती है तो उसे जरूर डिलीट होने से पहले देख ले | 

1. 47 Ronin (Action Science Fiction Movies)

तो हमारी पहली मूवी है 2013 में रिलीज़ हुई एक एक्शन एडवेंचर फैंटसी फिल्म “47 रोनिन” अब ये भी एक काफी कमाल की फिल्म है जहां पर आप कहानी देखते हो कुछ बहुत ही खतरनाक योद्धाओं की जिन्हे रोनिन के नाम से जाना जाता है और वो सभी अपने राजा के प्रति बहुत ही ज्यादा वफादार होते है। 

Action Science Fiction Movies

पर एक दिन बहुत ही खतरनाक चुड़ैल उनके राजा को अपने वश में कर लेती है और उनसे एक ऐसा अपराध करा देती है जिस अपराध की वजह से उनके राजा को मौत की सजा सुना दी जाती है। अब अपने राजा के मरने के बाद वो योद्धा अलग अलग हो जाते है और जंगलों में जाकर गुमनाम भरी जिंदगी जीने लगते है। 

पर कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब उन योद्धाओं के लीडर को एक बात पता चलती है कि उनके राजा बिलकुल ही बेगुनाह थे जिन्हे एक झूठे अपराध में फसाया गया था तो तब वो ये तय करते है कि वो किसी भी तरह से उस चुड़ैल से अपने राजा का बदला लेकर रहेंगे पर अब ये काम उनके लिए बिलकुल भी आसान नहीं होगा। अब ये काफी कमाल की फिल्म है जो अगर आपने पहले नहीं देखि है तो आपको देखनी चाहिए । 

ये भी पढ़े

यूट्यूब पर अवेलेबल बेस्ट साइंस फिक्शन मूवी हिंदी में (Best Hollywood Science Fiction Movies on Youtube in hindi)

यूट्यूब पर अवेलेबल बेस्ट साइंस फिक्शन मूवी हिंदी में (Best Hollywood Science Fiction Movies on Youtube in hindi)

2. Meander

सेकंड नंबर पर है 2020 में रिलीज़ हुई एक हॉरर साइंस फिक्शन सर्वाइवल फिल्म “मीएन्डर” जहां पर आप कहानी देखते हो लिसा की जो एक रात को अपने घर जा रही होती है अब रात बहुत ही ज्यादा हो चुकी होती है जिस वजह से दूर दूर तक कोई भी इंसान नहीं होता है अपर तभी लिसा को दूर से आती हुई एक गाडी दिखाई देती है और जब लिसा उस गाडी से लाइफ मांगती है तब वो अनजान व्यक्ति लिसा को लिफ्ट देने के लिए तैयार हो जाता है। 

science fiction movies on netflix,

पर अब लिसा को इस बात का बिलकुल भी अंदाज़ा नहीं होता कि उसने उस अनजान व्यक्ति से लिफ्ट मांगकर कितनी बड़ी गलती कर दी है क्योकि वो अनजान व्यक्ति एक बहुत ही बड़ा सीरियल किलर होता है जो कि दो लोगों को मारकर अपने घर जा रहा होता है और जब तक वो ये बात समझ पाती है तब तक बहुत देर हो चुकी थी क्योकि वो कातिल लिसा को किडनैप करके उसे बेहोश कर देता है और जब उसे होश आता है तब वो अपने आप को एक अजीब जगह पाती है जहां पर ज़िंदा रहने के लिए उसे बहुत ही खतरनाक गेम खेलने पड़ेंगे। 

लेकिन जो गेम होते है वो कोई मामूली गेम नहीं होते है क्योकि अगर वो हारी तो वो तुरंत ही मारी जाएगी। तो अब देखना मज़ेदार होगा कि आगे कहानी में लिसा के साथ क्या कुछ होगा और क्या वो ज़िंदा उस जगह से बाहर निकल भी पाती है या नहीं ये दोनों बातें जानने के लिए आपको ये फिल्म देखकर पता करनी चाहिए। 

3. The Lion King 

तीसरे नंबर पर है 2019 में रिलीज़ हुई एक फैंटसी एडवेंचर ड्रामा फिल्म “द लायन किंग” अब शयद ही कोई ऐसा होगा जिसने इस फिल्म को अभी तक नहीं देखा होगा पर आप उनमे से हो जिन्होंने इस फिल्म को बहुत पहले देखा था या फिर दोबारा से देखना चाहते हो तो वो लोग अब इसे देख सकते है। 

science fiction movies in hindi

फिल्म में आप कहानी देखते हो सिम्बा की जब वो छोटा होता है तब वो अपने पिताजी को खो देता है पर अब उसे ऐसा लगता है कि वो उसकी गलती थी जिसकी वजह से उसके पिताजी मारे गए जिस कारण वो अपने राज्य को छोड़कर बहुत दूर चला जाता है। लेकिन ऐसा नहीं होता है उसके पिता के मौत के पीछे उसके किसी करीबी का हाथ होता है। तो अब इससे आगे कहानी में जो कुछ भी होता है वो आपको फिल्म देखकर एन्जॉय करना चाहिए। 

ये भी पढ़े

काजल राघवानी और प्रदीप पांडे का वीडियो हुआ वायरल, डांस को देखकर फैंस भी हो गए पागल 

खेसारी लाल यादव और दिव्या रल्हन का आग लगा देने वाला डांस वीडियो हुआ वायरल, यहां देखे वीडियो 

4. Bodyguard

फोर्थ पर है 2020 में रिलीज़ हुई एक एक्शन क्राइम ड्रामा फिल्म “बॉडीगार्ड” जहां पर आप कहानी देखते हो सू हान नाम के एक बंदे की जिसने अपनी ज़िन्दगी में अपना सब कुछ खो दिया होता है और वो एक ऐसी कंपनी में काम करता है जहां पर उसे लोन वसूली का काम करना होता है अब हर दिन की तरह वो अपना काम कर रहा होता है। 

top 10 science fiction movies,

लेकिन तभी उसकी नज़र पड़ती है एक लड़की पर जिसके पीछे कुछ बहुत ही खतरनाक गुंडे पड़े होते है । अब इंसानियत के नाते सू हान उस लड़की को उन गुंडों से बचा लेता है पर सू हान को इस बात का बिलकुल भी अंदाज़ा नहीं होता कि उसने ऐसा करके कितनी बड़ी गलती की है कि अब वो गुंडे उस लड़की के साथ साथ उसके भी पीछे पड़ चुके है। तो अब देखना मज़ेदार होगा कि वो गुंडे कौन है जो उस लड़की के पीछे पड़े है और क्यों और आगे कहानी में सू हान के साथ क्या कुछ होता है अब ये बातें आप फिल्म देखकर ही जानो। 

5. Hidden Strike 

लास्ट मूवी है 2023 में रिलीज़ हुए एक एक्शन एडवेंचर फिल्म “हिडन स्ट्राइक” अब इसकी कहानी के बारे में बताकर आपका मज़ा ख़राब नहीं करेंगे पर सिर्फ इतना बता देते है कि फिल्म में आप कहानी देखते हो दो रिटायर आर्मी सोल्जर्स की जो कि टीम अप करते है ताकि ये दोनों मिलकर कुछ ऐसे लोगों को बचा सके जो कि टेररिस्ट के कब्जे में होते है। 

तो अब इस मिशन में इन दोनों के साथ जो कुछ भी होता है और क्या ये अपने मिशन को पूरा कर भी पाते है या फिर नहीं वो आप को फिल्म देखकर एन्जॉय करनी चाहिए अब ये फिल्म यूट्यूब पर अवेलेबल है पर एक छोटी सी दिक्कत है कि वो इंग्लिश लैंग्वेज में है। 

ऐसी ही मज़ेदार जानकारियों के लिए आप हमारे पेज को सब्सक्राइब कर सकते है | 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments