बिग बॉस ओटीटी में बेबीका ने घर में अभिषेक और जद के लिए खाना बनाने से मना कर दिया है और अभिषेक को बेबीका का यह रवैया कुछ समझ में ही नहीं आ रहा है।

फुकरा कहते है कि अगर आपको खाना नहीं बनाना तो किसी के लिए भी मत बनाओ ऐसा तो हम भी कर सकते है। बेड के आस पास झाड़ू नहीं लगाए।

हम भी उसके यूज करें हुए बर्तन साफ़ नहीं करें इधर उधर पड़ा हुआ उनका सामान भी उठाके सही जगह पर नहीं रखे। यह हमारा काम है और हमे अपनी ड्यूटी करनी है। इंडीवियुअली आप इग्नोर कर सकते है।

यह सब बातें अभिषेक पूजा भट्ट को कह रहे होते है लेकिन पूजा भट्ट तो उनको पूरा इग्नोर करे जा रही थी। और उनकी बात पर ज्यादा ध्यान ना देने के लिए कुछ भी बहाना बना रही थी।

बिग बॉस लाइव में फुकरा इंसान ने मनीषा रानी से किया वादा पूरी जानकारी के लिए नीचे क्लिक करें

पूजा किसी भी तरह से अभिषेक कि मैन बात पर नहीं आ रही थी कह रही थी कि ये उसका कॉल है और दूसरी तरफ बेबीका को जस्टिफाई करने के लिए जद के लिए कहती है कि भैया वो आदमी ही ऐसा है कौन काम करेगा इसके लिए।

फिर अभिषेक इस बात पर कहते है कि आपका इंडीवीयूजल कॉल नहीं हो सकता किसी के लिए ड्यूटी नहीं करना। आपको वह काम करना ही पड़ेगा।

हाँ अगर आप किसी के लिए पर्सनल काम कर रहे है तो उसके लिए मना किया जा सकता है लेकिन ड्यूटी में तो सबके लिए सारा काम करना ही पड़ता है।

अभिषेक यह बात पूजा भट्ट को बहुत देर से समझाने लगे है लेकिन पूजा भट्ट क्या कर रही है उनको लगातार इग्नोर कर रही है और बेबीका कि साइड पूरी तरह से ले रही है।

अगर आप ऐसी ही लेटेस्ट जानकारी पाना चाहते हैं तो आप हमारे व्हाट्सएप ग्रुप के दिए गए नीचे लिंक पर क्लिक करके ज्वाइन कर सकते हैं

फुकरा इंसान के हैवी वर्कआउट पर जद का शॉकिंग रिएक्शन पूरी जानकारी के लिए नीचे क्लिक करें