Dhruv rathee ने हाल ही में The Kerala story movie पर वीडियो बनाते हुए इसे एक propaganda मूवी बताया ।

ध्रुव राठी ऐसे शख्स है जो फैक्ट्स को इस तरह से Manipulate करके बताते है की हर कोई इन्हे सच मान बैठता है लेकिन असल में अगर हम इनके बारे में सर्च करे तो पता चलेगा इनका पोलिटिकल पार्टी से गहरा संबंध है जो जर्मनी में रहकर इंडिया में बीजेपी और हिन्दू के खिलाफ अपना propaganda चला रहा है

इस वीडियो के आने के बाद से ही Dhruv Rathee पर लोग मैनिपुलेट करने के आरोप लगा रहे है जिसकी वजह से कॉन्ट्रोवर्सी में फसते हुए नज़र आ रहे है ।

आपको बता दें आये दिन Dhruv Rathee पर BJP विरोधी और AAP समर्थक होने की बात सामने आती रहती है । क्योंकि वो अपने हर वीडियो में BJP के कामो में कमियाँ निकालते नज़र आते है ।

अपने करियर की शुरुआत से Dhruv Rathee मोदी पार्टी के विरोध में वीडियो बनाते आये है । बताया जाता है इन्हें इसके लिए भारी फंडिंग दी जाती है ।

ध्रुव राठी हमेशा से ही कंट्रोवर्सी में रहे है। Hinduism के खिलाफ और इस्लाम, क्रिश्चियनिटी के पक्ष में आये दिन वे पोस्ट डालते रहते है।

ध्रुव राठी अपनी वीडियोस को फैक्ट्स के साथ represent करते है जिसकी वजह से लोग इन्हें बेहद पसंद करते है । जो Germany में रहकर वीडियोस बनाते है।

लेकिन हाल ही में The Kerala movie पर बनाई फैक्ट्स video को लोग गलत और misleading फैक्ट्स के साथ बनाने की वजह से लोग इनकी आलोचना कर रहे है

इनके वीडियो के हर फैक्ट्स को काउंटर करते हुए नामी चैनलों (Rizwan Ahmed, Peepoye, Rishabh Bidhuri etc) ने वीडियो बनाई है जिसका जवाब अभी तक Dhruv rathee नहीं दे पाये

Twitter पर भी लोग फैक्ट्स को काउंटर करते हुए dhruv Rathee के जवाब में tweet कर रहे है जिसका भी जवाब ध्रुव राठी के पास नहीं ।

Dhruv Rathee ने इस वीडियो में 32000 के आंकड़े को नकारते हुए सिर्फ 2-3  लड़कियों का शामिल होना बताया । साथ ही इस movie को बेबुनियाद बताया ।

ध्रुव राठी अपनी वीडियोस को फैक्ट्स के साथ represent करते है जिसकी वजह से लोग इनकी वीडियोस देखते है । जो Germany में रहकर वीडियोस बनाते है।

हाल ही में 26 रियल विक्टिम सामने आई और उन्होंने बताया कैसे उन्हें भी ब्रेनवाश किया गया जिसका वीडियो youtube और twitter पर खूब वायरल हो रहा है ।

इस तरह की हिम्मत करके इन लड़कियों ने dhruv rathee के इस मूवी को propaganda बताये जाने को तमाचा मारा है ।

इसी बीच Dhruv rathee ने twitter पर इमेज शेयर करते हुए बताया कैसे लोग उनकी पत्नी को मेसेज करके threats दे रहे है ।

इस पर भी काफ़ी लोग उनका मज़ाक़ बनाते हुए नज़र आ रहे है । जिन्हें आप यहाँ पढ़ सकते है ।

मूवी पर अपनी एक तरफ़ा फैक्ट्स और ग़लत तरीके से पेश किए जाने की वजह से ध्रुव rathee मुसीबत में फंसते नजर आ रहे है ।

और अधिक जानकारी पाने के लिए आप हमारे ध्रुव राठी पर बनाई गई पोस्ट को पूरी तरह से पढ़ सकते है । कैसे ये पॉलिटिशियन के साथ मिलकर bjp विरोधी अपना propaganda बना रहे है ! जानिए यहाँ क्लिक करके