घर के अंदर एलवीश यादव और फुकरा इंसान नॉमिनेशन टास्क के बाद होने वाले कप्तानी टास्क को लेकर बात कर रहे है कि इस बार कप्तान किस को बनना चाहिए।

तो फुकरा इंसान कहते है कि इस बार कप्तान तू बनना क्योंकि मैं कप्तान तो वैसे बन नहीं सकता और मनीषा कप्तान बन चुकी है तो इस बार तू बन कप्तान क्योंकि एक बार तो सब को कप्तान बनना होता है।

एलवीश फुकरा से पूछते है कि कप्तान का काम क्या होता है ? तो फुकरा कहते है कि कप्तान को सब घरवालों से काम करवाना होता है चाहे प्यार से कराओ या गुस्से से।

तो एलवीश पूछते है कि अगर कोई प्यार से और गुस्से से दोनों से काम नहीं करें तो क्या करे ? तो फुकरा कहते है कि यही तो असली कप्तानी का काम है।

फुकरा कहते है कि किसी से काम तुम्हे कैसे करवाना है यहॉ तो कप्तानी का मज़ा है। तो एलवीश कहते है कि इतना झोल झाल है तो मुझे नहीं बनना कप्तान।

10 Best K-drama to watch on Amazon Prime Video पूरी जानकारी के लिए नीचे क्लिक करें |

तो अभिषेक एलवीश को मोटीवेट करते हुए कहते है कि देख कप्तानी को तुझे करनी चाहिए। यह तेरे पर्सनल डेवलपमेंट में भी मदद करेगी।

और इससे तुझे तेरी पोटेंशियल के बारे में पता चलेगा कि तू किसी से काम करवा सकता है या नहीं करवा सकता। अब चाहे तू गुस्से से करवा या प्यार से।

अभिषेक एलवीश से कहते है कि इससे तेरा स्वभाव बदलेगा। तेरा लोगों के प्रति बोलने का नजरिया बदलेगा और तुझे सबसे बात भी करनी पड़ेगी।

अगर आप ऐसी ही लेटेस्ट जानकारी पाना चाहते हैं तो आप हमारे व्हाट्सएप ग्रुप के दिए गए नीचे लिंक पर क्लिक करके ज्वाइन कर सकते हैं

अभिषेक और जिया की शादी पक्की करी बेबीका ने : Bigg Boss OTT 2 पूरी जानकारी के लिए नीचे क्लिक करें |