वैसे तो अगर कमाने में सबसे आगे बात करें तो कई फ़िल्में है लेकिन अगर 100 करोड़ या उससे आगे बात करें तो सिर्फ कुछ ही फ़िल्में है |

ट्यूबलाइट, सलमान खान अभिनीत युद्ध ड्रामा, 130 करोड़ रुपये के बजट पर आधारित थी, लेकिन भारत में इसने 119 करोड़ रुपये की कमाई की।

Tubelight

कबीर खान स्पोर्ट्स ड्रामा 83 ने भारत में 108 करोड़ रुपये कमाए, लेकिन 129 करोड़ रुपये के बढ़े हुए बजट के कारण नुकसान उठाना पड़ा।

83

शाहरुख खान की विज्ञान-फाई थ्रिलर रा.वन ने 2011 में पूरे भारत में 116 करोड़ रुपये की कमाई की, लेकिन यह अपने 130 करोड़ रुपये के बजट की वसूली नहीं कर सकी।

Ra.One

प्रभास की महत्वाकांक्षी प्रेम कहानी, राधे श्याम 300 करोड़ रुपये के विशाल बजट पर आधारित थी, लेकिन 118 करोड़ रुपये की कमाई कर सकी।

Radhe Shyam

ऐसी 9 कोरियन वेब सीरीज जिसकी कहानी है रहस्य से भरी हुई पूरी जानकारी के लिए नीचे क्लिक करें

महेश बाबू की स्पाइडर ने रिकॉर्ड तोड़ दिया, भारत में 100 करोड़ रुपये का नेट पार कर लिया, इसके 120 करोड़ रुपये के बेहद उच्च बजट का मतलब था कि यह एक फ्लॉप थी।

Spyder

आमिर खान और अमिताभ बच्चन की ठग्स ऑफ हिंदोस्तान एक आपदा थी, जिसने 300 करोड़ रुपये के बजट में केवल 151 करोड़ रुपये कमाए।

Thugs Of Hindostan

महत्वाकांक्षी वीएफएक्स लादेन शाहरुख खान स्टारर ज़ीरो को 200 करोड़ रुपये के कथित बजट पर बनाया गया था, लेकिन यह 100 करोड़ रुपये ही कमा सका।

Zero

अगर आप ऐसी ही लेटेस्ट जानकारी पाना चाहते हैं तो आप हमारे व्हाट्सएप ग्रुप के दिए गए नीचे लिंक पर क्लिक करके ज्वाइन कर सकते हैं

इन पॉपुलर कोरियाई अभिनेताओं की इंडिया में भी बहुत फैंस है पूरी जानकारी के लिए नीचे क्लिक करें