मार्वल मार्वल सिनेमेटिक यूनिवर्स के 10 सबसे ज्यादा पसंद किये जाने वाले अवेंजर्स जिनकी शक्ति का कोई मुकाबला नहीं है |

थंडर के देवता थोर निस्संदेह मूल एवेंजर्स के सबसे शक्तिशाली सदस्य थे। मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में उनकी शक्ति लगातार बढ़ती जा रही है।

Thor

जब ब्रूस बैनर खुद को हल्क के रूप में नियंत्रित कर सकता है, तो वह मजबूत और स्मार्ट हो जाता है। संयोजन MCU में हल्क को सबसे शक्तिशाली सुपर हीरो में से एक बनाता है।

Hulk

स्टीव रोजर्स (कैप्टन अमेरिका) ने अपने शरीर की पूरी क्षमता को खोल दिया। जब वह अपने वाइब्रेनियम शिल्ड से लैस होता है, तो उसे रोका नहीं जा सकता।

Captain America

T’Challa एक योद्धा और महान राजा है जिसने शक्ति और गति को बढ़ाया है। उनका सूट उन्हें किसी भी हमले से ऊर्जा को अवशोषित करने की अनुमति देता है।

Black Panther

साउथ कोरियन अभिनेता Song Joong Ki द्वारा बनाए गए 10 बेस्ट के-ड्रामा पूरी जानकारी के लिए नीचे क्लिक करें

कैरल डेनवर'(कैप्टन मार्वल) के आगमन से युद्ध के मैदान में खेल बदल जाता है। एमसीयू ने पहली फिल्म में उसकी शक्तियों को पूर्ण रूप से प्रस्फुटित किया।

Avengers:Infinity War (2018)

विज़न के माथे पर अनंत पत्थर और मानव ज्ञान तक पहुंच है। वह उन कुछ पात्रों में से एक है जो थोर के मँझोलनिर को नियंत्रित कर सकते हैं।

Vision

डॉक्टर स्ट्रेंज इज द मल्टी यूनिवर्स ऑफ मैडनेस ने असीमित शक्तियों के लिए वांडा की अपार क्षमता को प्रदर्शित किया। वह निस्संदेह एमसीयू में सबसे मजबूत बदला लेने वाली है।

Scarlet Witch

टोनी स्टार्क के आश्रित के रूप में, स्पाइडर-मैन के पास उच्च तकनीक वाले सूट हैं जो वह अपने कई विरोधियों के खिलाफ उपयोग करता है। हालाँकि, पीटर पार्कर ने यह भी साबित कर दिया है कि वह खलनायक को बिना सहायता के भी गिरा सकता है।

Spider Man

टोनी स्टार्क एमसीयू में सबसे शानदार दिमागों में से एक है। लौह पुरुष, उसकी रचना, अलौकिक शक्ति है, जिसका उपयोग वह उच्च तकनीक वाले हथियारों के साथ करता है।

Iron Man

अगर आप ऐसी ही लेटेस्ट जानकारी पाना चाहते हैं तो आप हमारे व्हाट्सएप ग्रुप के दिए गए नीचे लिंक पर क्लिक करके ज्वाइन कर सकते हैं

नेटफ्लिक्स पर देखने के लिए 12 के-ड्रामा जो इमोशन, थ्रिल और रोमांस से भरपूर है पूरी जानकारी के लिए नीचे क्लिक करें