वेवटून पर आधारित के-ड्रामा हमेशा देखने के लिए सबसे बेहतरीन शो होते हैं। वर्तमान में प्रसारित हो रहे 'सी यू इन माय 19वें लाइफ' के साथ, आइए वेवटून पर आधारित कुछ सबसे प्रसिद्ध पर एक नज़र डालें।

इसी नाम के एक वेवटून पर आधारित, इसमें Park Min-Young  और Park Seo-Joon  मुख्य भूमिका में हैं। प्रतिष्ठित ट्रॉप्स से युक्त, यह नाटक ज़बरदस्त हिट था।

What’s Wrong With Secretary Kim

यह सर्वनाश कारी डरावनी श्रृंखला Kim Carnby और Kwang Young-Chan के वेवटून पर आधारित है जिसका शीर्षक स्वीट होम है। इस नाटक में Song Kang, Lee Do-Hyun, Park Gyu-Young और अन्य जैसे कलाकार शामिल हैं।

Sweet Home

इसी नाम के एक वेवटून पर आधारित, यह नाटक पूरी तरह से रोमांटिक है। Ahn Bo-Hyun और Shin Hye-Sun अभिनीत, यह नाटक वर्तमान में प्रसारित हो रहा है और प्रशंसक इसे पसंद कर रहे हैं।

See You In My 19th Life

'टुमॉरो' एक वेवटून पर आधारित है, जिसे Llama Rowoon प्ले Choi Joon-Woong ने लिखा है, जो एक अच्छी नौकरी पाने के लिए संघर्ष कर रहा है लेकिन बाद में उसे ग्रिम रीपर के एक समूह द्वारा भर्ती कर लिया जाता है।

Tomorrow

'बिजनेस प्रपोजल' हाए हवा द्वारा वेवटून पर आधारित एक श्रृंखला है। यह एक कार्यालय कर्मचारी, Shin Ha-ri(Kim Se-Jeong) के बारे में है जो अपनी कंपनी के सीईओ, Kang Tae-Moo(Ahn Hyo-seop) के साथ ब्लाइंड डेट पर जाती है।

Business Proposal

'द अनकेनी काउंटर' वेवटून पर आधारित है, 'अद्भुत अफवाह' Jang Yi द्वारा। यह नाटक काउंटरों के इर्द-गिर्द घूमता है, जो असाधारण शक्तियों वाले लोग हैं। वे अपनी शक्तियों का उपयोग दुष्टों का शिकार करने के लिए करते हैं।

The Uncanny Creator

बिग बॉस में एलवीश यादव करेंगे अपनी तूफानी एंट्री : Bigg Boss OTT 2 पूरी जानकारी के लिए नीचे क्लिक करें |

Lee So-Young की ‘Yeonmo’ पर आधारित यह श्रृंखला जोसियन राजवंश के दौरान घटित होती है। Rowoon और Park Eun-bin अभिनीत, इस जेंडर-बेंडर  को प्रशंसकों द्वारा व्यापक रूप से पसंद किया गया और खूब सराहा गया।

King’s Affection

ये 'July Found By Chance' नामक बेहद लोकप्रिय वेबटून पर आधारित है, जिसे Moo Ryoo  ने बनाया था। नई कहानी के साथ इस नाटक को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपार सफलता मिली।

Extraordinary You

Park Seo-joon और Kim Da-mi अभिनीत, यह नाटक इसी नाम के वेवटून पर आधारित है। यह Park Seo-royi (Park Seo-joon) और Jangga समूह के खिलाफ बदला लेने की उसकी खोज के इर्द-गिर्द घूमती है। इस नाटक ने Ahn Bo-hyun को भी प्रसिद्धि दिलाई।

Itaewon Class

‘True Beauty’  इसी नाम के वेवटून पर आधारित है। नाटक एक युवा किशोरी, Lim Ju-kyeong (Moon Ga-Young) के इर्द-गिर्द घूमता है, जिसे उसकी उपस्थिति के कारण अक्सर परेशान किया जाता है।

True Beauty

अगर आप ऐसी ही लेटेस्ट जानकारी पाना चाहते हैं तो आप हमारे व्हाट्सएप ग्रुप के दिए गए नीचे लिंक पर क्लिक करके ज्वाइन कर सकते हैं

मनीषा रानी अपने खिलाफ साजिश सुन हुई इमोशनल, फुकरा पर किया भरोसा : Bigg Boss OTT 2 पूरी जानकारी के लिए नीचे क्लिक करें |