मुगेन ट्रेन निर्विवाद रूप से सबसे सफल एनीमे फिल्म है। यह एक एक्शन से भरपूर कृति है।

Demon Slayer The Movies: Mugen Train ($507.1 million)

हयाओ मियाज़ाकी द्वारा प्रेरित स्टूडियो घिब्ली फिल्म का शिखर है। इसने सर्वश्रेष्ठ एनिमेटेड फीचर के लिए अकादमी पुरस्कार भी जीता।

Spirited Away ($395.8 million)

ताकी और मित्सुहा, शीर्ष एनीमे जोड़ों में से एक, दिल को छू लेने वाले प्रेम नाटक, योर नेम, के पात्र हैं, जिसका निर्देशन मकोटो शिंकाई ने किया है।

Your Name ($382.2 million)

सुज़ूम ने 2022 में शुरुआत की थी, अब तक की सबसे अधिक कमाई करने वाली एनीमे फिल्मों में से एक है, और अब यह एक वैश्विक हिट है।

Suzume ($320.3 million)

वन पीस फिल्म: रेड वन पीस सीरीज की कई फिल्मों में से एक है, लेकिन यह निर्विवाद रूप से सबसे प्रसिद्ध है।

One Piece Film: Red ($246.5 million)

एक डायन द्वारा उसे तेजी से परिपक्व बनाने के बाद हॉवेल के मूविंग कैसल में सोफी हीटर दिखाई देता है। वह हॉवेल में भागती है, एक जादूगर जो उस पर अभिशाप तोड़ सकता है।

Howl’s Moving Castle ($236 million)

8 बॉलीवुड फिल्में जिनमें अभिनेताओं के बीच सबसे ज्यादा वेतन अंतर था पूरी जानकारी के लिए नीचे क्लिक करें

कथा पोन्यो में, एक छोटा बच्चा एक सुनहरी मछली से दोस्ती करता है। घिबली की सभी फिल्में पूरे परिवार के लिए उपयुक्त हैं, लेकिन पोन्यो विशेष रूप से बच्चों के लिए बनाई गई एक विशेष रूप से प्यारी कहानी है।

Ponyo ($204.8 million)

जुजुत्सू कैसेन के सबसे सख्त किरदारों में से एक, रिका, एक विशेष श्रेणी की तामसिक शापित आत्मा, यूटा ओकोत्सु को परेशान करती है। रिका, जो कभी मानव थी लेकिन एक वाहन दुर्घटना में दुखद रूप से मर गई, तब से यूटा का पीछा कर रही है।

Jujutsu Kaisen 0 ($196.2 million)

होदा का, एक हाई स्कूल फ्रेशमैन जो घर छोड़ देता है और टोक्यो की यात्रा करता है, आपके साथ अपक्षय का पुरुष नेतृत्व है। हिना से मिलने के बाद, एक लड़की जिसके पास उदास बादलों को हटाने की रहस्यमय क्षमता है, उसका जीवन हमेशा के लिए बदल जाता है।

Weathering With You ($193.8 million)

फ़्रैंचाइज़ी की 40 से अधिक फिल्मों में, स्टैंड बाय मी, डोरेमोन एक उल्लेखनीय सफलता है। जब डोरेमोन समय में वापस जाता है, तो उसकी मुलाकात नोबिता से होती है, एक छोटा लड़का जिसकी किस्मत बदकिस्मत है।

Stand By Me, Doraemon ($183.4 million)

अगर आप ऐसी ही लेटेस्ट जानकारी पाना चाहते हैं तो आप हमारे व्हाट्सएप ग्रुप के दिए गए नीचे लिंक पर क्लिक करके ज्वाइन कर सकते हैं

BTS बैंड के मेंबर Jimin द्वारा कहे गए प्यार और कड़ी मेहनत पर उद्धरण पूरी जानकारी के लिए नीचे क्लिक करें