Monday, June 24, 2024
HomeNewsWallet Lost : 28 साल पुराना खोया पर्स मिला वापस, अंदर थी...

Wallet Lost : 28 साल पुराना खोया पर्स मिला वापस, अंदर थी हैरान कर देने वाली चीज़ें, मालिक को ढूंढा तो.………. 

Wallet Lost, lost wallet, lost wallet found, how to found lost wallet, wallet lost complaint online, wallet lost fir, wallet lost complaint, online complaint for wallet lost, wallet lost what to do, wallet lost complaint letter, online fir for wallet lost, fir for wallet lost, application for wallet lost fir, wallet lost application, what to do if wallet lost, wallet lost message, trust wallet lost recovery phrase, coinbase wallet lost recovery phrase, what to do when wallet lost, exodus wallet lost 12-word phrase, exodus wallet lost 12 word phrase, my wallet lost what should i do, trust wallet lost phone, how to report wallet lost, report wallet lost, wallet lost report, wallet lost notice, wallet lost police report, report wallet lost to police, arizona river, wallet lost in arizona river, chicago case(बटुआ खो गया, बटुआ खो गया, खोया हुआ बटुआ मिल गया, खोया हुआ बटुआ कैसे पाया जाए, बटुआ खो जाने की शिकायत ऑनलाइन, बटुआ खो जाने की प्राथमिकी, बटुआ खो जाने की शिकायत, बटुआ खो जाने की ऑनलाइन शिकायत, बटुआ खो जाने पर क्या करें, बटुआ खो जाने की शिकायत पत्र, बटुए के लिए ऑनलाइन प्राथमिकी खो गया, बटुआ खो जाने पर एफआईआर, बटुआ खो जाने पर आवेदन, बटुआ खो जाने पर आवेदन, बटुआ खो जाने पर क्या करें, बटुआ खो जाने का संदेश, विश्वास बटुआ खो जाने पर पुनर्प्राप्ति वाक्यांश, कॉइनबेस वॉलेट खो जाने पर पुनर्प्राप्ति वाक्यांश, बटुआ खो जाने पर क्या करें, एक्सोडस बटुआ खो गया 12 शब्दों का वाक्यांश, एक्सोडस वॉलेट खो गया 12 शब्दों का वाक्यांश, मेरा बटुआ खो गया मुझे क्या करना चाहिए, बटुआ खो जाने पर फोन पर भरोसा करें, बटुआ खो जाने की रिपोर्ट कैसे करें, बटुआ खो जाने की रिपोर्ट करें, बटुआ खो जाने की रिपोर्ट, बटुआ खो जाने की सूचना, बटुआ खो जाने की पुलिस रिपोर्ट, बटुआ की रिपोर्ट करें पुलिस से खो गया, एरिज़ोना नदी, एरिज़ोना नदी में बटुआ खो गया, शिकागो मामला)

अपने परिवार के साथ कयाकिंग और ड्राइविंग करते समय एक शख्स को साल्ट नदी में एक 1995 में पानी में खोया हुआ पर्स मिला | शख्स ने महीनों तक उसके मालिक को ढूंढने की कोशिश की और उस पर्स को उसकी मालकिन तक पहुंचाया जिनसे मालूम हुआ कि पर्स किसी हादसे में पानी में गिर गया था |  

Wallet Lost

Wallet Lost found in River

कई बार पुराने घरों में घूमते हुए लोगों को कई ऐसी चीज़ें मिलती है जो काफी हैरान कर देती है और हाल ही में एरिजोना के एक शख्स के साथ भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। शख्स अपने परिवार के साथ साल्ट नदी में कयाकिंग और ड्राइविंग कर रहा था तो उसे 1995 को एक पानी में डूबा हुआ पर्स मिला। 

और पढ़े 

Heeramandi : भंसाली की सीरीज ‘हीरामंडी’ से उठेगा आज पर्दा, रिलीज़ होगा फर्स्ट लुक 

Jungkook’s album “GOLDEN” holds strong for 12 weeks on Billboard 200 

शख्स मेसा का था जिसका नाम जेरेमी बिंघम है उन्होंने बताया कि वो अपने दो भाइयों और दो बहनों और अपने बच्चों के साथ नदी पर गए थे तब वहां पर उन्हें अपाजे जंक्शन में गोल्डफील्ड खदान के पास के पानी की सतह से लगभग 15 फ़ीट नीचे जाकर एक पर्स मिला जो फ़टी हुई स्थिति में था। उसके बाद उन्होंने तुरंत मेसा ट्रिब्यून को बताया, “नदी में 28 साल पुराने बटुए का मिलना भी गजब था, ये एक तरह से छोटा टाइमकैप्सूल खोजने के बराबर है”। 

Wallet Lost

जांच करने पर बटुए में एक क्रेडिट कार्ड मिला और एक जूलिया सिया नामक महिला का ड्राइविंग लाइसेंस भी मिला। बिंघम ने बताया कि उन्होंने जूलिया सिया को ऑनलाइन खोजने में महीनों बिता दिए और फाइनली उनसे सोशल मीडिया पर जुड़े। सिया शिकागो की निवासी थी और उन्होंने बताया कि 1995 में एरिजोना में वो अपने तत्कालीन बॉयफ्रेंड पोल और अपने चचेरे भाई अर्नोल्ड से मिलने गए थे और तभी दूसरे चचेरे भाई जो महज 6 साल का था उसने मेरा पर्स खो दिया था। 

और पढ़े 

The Indrani Mukherjea : इंद्राणी मुखर्जी के जीवन पर बनी फिल्म जल्द ही आएगी थिएटर में 

Bhool Bhulaiyaa 3 Trailer released : फिल्म भूल भुलैया 3 का ट्रेलर हुआ रिलीज़, पूरी कहानी का करें पता, भूल भुलैया 3 या हाउसफुल 5 कौन रहेगी बेस्ट 

जूलिया सिया ने बताया कि अर्नोल्ड को फिलहाल में एक नया ट्रक मिला था और वह उससे नदी पार करके मुझे दिखाना चाहता था। हालांकि, उसको पानी कि गहराई का अंदाजा नहीं था और उसका वाहन पानी में नीचे की और बह गया और उसमे पानी भर गया। और इस दुर्घटना के दौरान वो मुश्किल से बचे और ज्यादातर सारी चीज़ें पानी में डूब चुकी थी और उसमे सिया का बटुआ भी था। लेकिन अभी तो सिया को बटुआ मिल चूका है। 

सिया ने अपनी उत्सुकता बताते हुए कहा कि पर्स जल्द ही मुझ तक पहुंचेगा, मैं बटुए को देखने के लिए काफी बेचैन हूँ, मैं देखने के लिए मर रही हूँ कि मैं उस लाइसेंस वाली तस्वीर में कैसी दिखती थी, मुझे तो यह भी याद नहीं रहा है कि मेरे पास उस टाइम क्रेडिट कार्ड भी थे। 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments