Tuesday, June 25, 2024
HomeNewsहॉलीवुड की बेस्ट एक्शन थ्रिलर फ़िल्में यूट्यूब पर हिंदी में (Top Hollywood...

हॉलीवुड की बेस्ट एक्शन थ्रिलर फ़िल्में यूट्यूब पर हिंदी में (Top Hollywood Action Thriller Movies available on Youtube) 

एक्शन थ्रिलर फिल्में, सर्वश्रेष्ठ एक्शन थ्रिलर फिल्में, एक्शन थ्रिलर फिल्में हॉलीवुड, हॉलीवुड एक्शन थ्रिलर फिल्में, सर्वश्रेष्ठ एक्शन थ्रिलर फिल्में हॉलीवुड, एक्शन थ्रिलर फिल्में बॉलीवुड, नेटफ्लिक्स पर सर्वश्रेष्ठ एक्शन थ्रिलर फिल्में, शीर्ष एक्शन थ्रिलर फिल्में, नेटफ्लिक्स पर एक्शन थ्रिलर फिल्में, सर्वश्रेष्ठ हॉलीवुड एक्शन थ्रिलर फिल्में, सर्वश्रेष्ठ हॉलीवुड एक्शन थ्रिलर फिल्में, क्राइम एक्शन थ्रिलर फिल्में, अंग्रेजी एक्शन थ्रिलर फिल्में, हिंदी में हॉलीवुड एक्शन थ्रिलर, नई एक्शन थ्रिलर फिल्में, बॉलीवुड एक्शन थ्रिलर फिल्में, सर्वश्रेष्ठ एक्शन थ्रिलर फिल्में बॉलीवुड, हॉलीवुड फिल्म फ्रेंड रिक्वेस्ट, हॉलीवुड फिल्म द परफेक्ट पेशेंट, हॉलीवुड मूवी 2 गन्स, हॉलीवुड मूवी समथिंग इन द डर्ट, हॉलीवुड मूवी द पॉइंट मेन, द पॉइंट मेन मूवी 2023, समथिंग इन द डर्ट मूवी 2022, 2 गन्स मूवी 2013, द परफेक्ट पेशेंट मूवी 2019, दोस्त 2016 में रिक्वेस्ट फिल्म, फ्रेंड रिक्वेस्ट फिल्म की कहानी, फिल्म समथिंग इन द डर्ट की कहानी, 2 गन्स फिल्म की कहानी, फिल्म द परफेक्ट पेशेंट की कहानी, प्वाइंट मेन फिल्म की कहानी(Action Thriller Movies, best action thriller movies, action thriller movies hollywood, hollywood action thriller movies, best action thriller movies hollywood, action thriller movies bollywood, best action thriller movies on netflix, top action thriller movies, action thriller movies on netflix, hollywood best action thriller movies, best hollywood action thriller movies, crime action thriller movies, english action thriller movies, hollywood action thriller in hindi, new action thriller movies, bollywood action thriller movies, best action thriller movies bollywood, hollywood movie friend request, hollywood movie the perfect patient, hollywood movie 2 guns, hollywood movie something in the dirt, hollywood movie the point men, the point men movie in 2023, something in the dirt movie in 2022, 2 guns movie in 2013, the perfect patient movie in 2019, friend request movie in 2016, story of movie friend request, storyline of movie something in the dirt, story of 2 guns movie, storyline of movie the perfect patient, story of the point men movie)

आज हम बात करेंगे हॉलीवुड एक्शन थ्रिलर फ़िल्में के बारे में जो कि अब हिंदी में यूट्यूब पर अवेलेबल है और अगर आपने पहले इन फिल्मों को नहीं देखा है तो आपको देखनी चाहिए। अब आपको एक जरुरी बात बता दे कि इन फिल्मों को यूट्यूब पर गैरकानूनी रूप से अपलोड किया जाता है तो ये फ़िल्में कभी भी रिमूव हो सकती है तो अगर आपको लिस्ट में से कोई मूवी पसंद आती है तो जितना जल्दी हो सके उस फिल्म को देख लेना।  

1. Friend Request (Action Thriller Movies)

तो पहले नंबर की मूवी है 2016 में रिलीज़ हुई एक हॉरर थ्रिलर फिल्म “फ्रेंड रिक्वेस्ट”, जहां पर आप कहानी देखते हो लौरा की जो कि कॉलेज में बहुत फेमस होती है लेकिन उसके बावजूद भी वो ऐसी लड़की से दोस्ती करती है जिस लड़की के साथ कॉलेज में कोई भी बात करना पसंद नहीं करता। अब ये दोनों आपस में बहुत ही अच्छे दोस्त बन जाते है। पर एक दिन सब कुछ बदल जाता है जब पूरी कॉलेज के सामने इन दोनों का बहुत ही बड़ा झग़डा हो जाता है। 

best action thriller movies hollywood

लेकिन लौरा के लिए ये चीज़ तब खतरनाक हो जाती है जब उसे पता चलता है कि जिस लड़की के साथ उसका झग़डा हुआ था उसने इस झग़डे की वजह से सुसाइड कर लिया है। पर कहानी में असली बम तब फटता है जब लौरा को इस बात का एहसास होता है कि जब से वो लड़की मरी है तभी से उसके साथ बहुत ही भयानक चीज़ें हो रही है। तो इसके आगे कहानी में जो कुछ भी होता है वो आप इस मूवी को देखकर जानिए। 

ये भी पढ़े

अकेले में देखने की कभी ना करें गलती इन हॉरर फिल्मों को (Terrific Horror Movie of Hollywood in Hindi and English) 

अकेले में कभी ना देखें ये फ़िल्में टॉप हॉरर मूवी हिंदी और इंग्लिश में (Top Horror Movies in hindi or english) 

2. The Perfect Patient 

सेकंड नंबर पर है 2019 में रिलीज़ हुई एक क्राइम थ्रिलर ड्रामा फिल्म “द परफेक्ट पेशेंट”, और अब ये काफी कमाल की फिल्म है और जो लोग मॉडर्न मिस्ट्री फ़िल्में देखना पसंद करते है तो उन लोगों को ये फिल्म पसंद आएगी। और ये फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है तो इसे देखने में आप लोगों को और भी मज़ा आएगा। जहां पर आप कहानी देखते हो थॉमस क्विक की जिसने ज़िन्दगी में तकरीबन 30 लोगों का खून किया होता है। 

 hollywood action thriller movies,

पर अब हैरानी की बात ये है कि इतने सारे खून करने के बावजूद पुलिस के पास एक भी सबूत नहीं होता जिस सबूत के बदौलत वो थॉमस को गिरफ्तार कर सके। यानी कि थॉमस अगर पुलिस स्टेशन में जाकर ये कंफेस्स करता है कि उसने तीस लोगों को मारा है तब भी पुलिस थॉमस को गिरफ्तार नहीं कर सकती क्योकि उनके पास कोई भी सबूत नहीं होता। 

और तब कहानी फोकस करती है एक जर्नलिस्ट पर जो कि थॉमस के खिलाफ सबूत इकट्ठा करने निकल पड़ता है और ये पता लगाने की कोशिश करता है कि क्या इन मर्डर्स के पीछे वाकई में थॉमस का हाथ है या इसके पीछे कुछ और ही कारण है। तो अब देखना मज़ेदार होगा कि कहानी में उस रिपोर्टर के साथ आगे क्या कुछ होता है और क्या वो रिपोर्टर थॉमस के एक कातिल साबित कर भी पाता है या नहीं। 

3. 2 Guns 

नंबर थ्री पर है 2013 में आई एक एक्शन क्राइम थ्रिलर फिल्म “2 गन्स”, अब ये भी काफी कमाल की फिल्म है जिसमे एक्शन के साथ साथ आपको कॉमेडी भी देखने को मिलेगी जहां पर आप कहानी देखते हो रोबर्ट और माइकल की जो दोनों ही अंडरकवर सीक्रेट एजेंट होते है पर बा ये दोनों ही अलग अलग एजेंसी से होते है तो दोनों का इस बात का बिल्कुल भी नहीं पता होता है कि दोनों ही एक सीक्रेट एजेंट है। 

पर इत्तेफाक से ये दोनों एक बहुत ही खतरनाक माफिया की गैंग में शामिल होते है ताकि वो उसके खिलाफ सबूत इकट्ठा कर सके और बाद में उसे पकड़वा सके। तो अब देखना मज़ेदार होगा कि आगे कहानी में इन दोनों के साथ क्या कुछ होता है और क्या ये दोनों मिलकर अपने मिशन में सफल हो भी पाते है या नहीं ये दोनों बातें आप खुद देखकर जाने। 

ये भी पढ़े

‘पिया तुझे मान लिया रे’ गाने पर निरहुआ और अंजना का जबरदस्त डांस, यहां देखे ये शानदार वीडियो  

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का वायरल वीडियो ने बनाया फैंस को दीवाना

4. Something In The Dirt 

नेक्स्ट पर है 2022 में रिलीज़ हुई एक साइंस फिक्शन हॉरर थ्रिलर फिल्म “समथिंग इन द डर्ट”, अब जिन लोगों को टाइम ट्रेवल या साइंस फिक्शन फ़िल्में देखना पसंद है तो उनको ये फिल्म पसंद आएगी। जहां पर आप कहानी देखते हो लेवी की जो कि हाल फिलहाल में एक नई जगह पर रहने आया होता है और तब उसकी वहां पर मुलाक़ात होती है जॉन से जो कि उसका नया पडोसी होता है। 

पर अब जिस जगह पर लेवी रहने आया होता हो वो जगह बहुत ही अजीब होती है क्योकि उस जगह पर उन दोनों को छोड़कर और कोई भी नहीं रहता है। पर कहानी में असली बम तब फटता है जब जिस घर में लेवी रहता है उसे उस घर में एक सीक्रेट कमरा मिलता है। पर अब लेवी को बिल्कुल भी अंदाज़ा नहीं होता कि जिस कमरे का दरवाजा वो खोल रहा है वो कोई मामूली कमरा नहीं है बल्कि वो कहीं ना कहीं पूरी दुनिया दे कनेक्ट है। तो अब इससे आगे कहानी में जो कुछ भी होता है वो आप देखकर पता करें। 

5. The Point Men 

लास्ट है 2023 में रिलीज़ हुई एक एक्शन क्राइम थ्रिलर फिल्म “द पॉइंट मैन” जहां पर आप कहानी देखते हो कुछ कोरियन टूरिस्ट की जो कि अफ़ग़ानिस्तान में घूमने के लिए जाते है। पर अब उन सभी को इस बात का बिल्कुल भी एहसास नहीं होता कि उनका ये सफर उनकी ज़िन्दगी का एक बहुत ही भयानक सफर बन जाएगा जिसे वो लोग चाहकर भी नहीं भुला पाएंगे। क्योकि जब वो वहां पर घूमने जाते है तो उन्हें वहां पर तालिबानी टेररिस्ट बंदी बना लेते है। 

Action Thriller Movies,

और तब कहानी फोकस करती है कोरियन सरकार पर जो कि एक स्पेशल टीम को तैयार करते है जिस टीम का मिशन होता है अफ़ग़ानिस्तान जाकर सब लोगों को बचाकर सही सलामत घर वापस लेकर आना। तो अब देखना मज़ेदार होगा कि कहानी में आगे उस टीम के साथ क्या कुछ होता है और क्या वो टीम अपने मिशन में कामयाब हो पाते है या नहीं। अब ये दोनों बातें आप फिल्म देखकर जानो। 

ऐसी ही लेटेस्ट जानकारियों के लिए आप हमारे पेज को फॉलो कर सकते है | 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments