Monday, June 24, 2024
HomeNewsयूट्यूब पर अवेलेबल साउथ की 2023 साइकोलॉजिकल थ्रिलर फ़िल्में हिंदी में South...

यूट्यूब पर अवेलेबल साउथ की 2023 साइकोलॉजिकल थ्रिलर फ़िल्में हिंदी में South Psychological thriller movies 2023 

Psychological thriller movies, best psychological thriller movies, psychological thriller movies on netflix, best psychological thriller movies on netflix,south psychological thriller movies, psychological thriller movies on hotstar, top psychological thriller movies, psychological thriller movies bollywood, psychological thriller movies hollywood, indian psychological thriller movies, korean psychological thriller movies, bollywood psychological thriller movies, best south indian psychological thriller movies, psychological thriller movies telugu, hindi psychological thriller movies, south indian psychological thriller movies, psychological thriller movies hindi, psychological thriller movies hindi dubbed, hollywood psychological thriller movies, new psychological thriller movies, netflix psychological thriller movies, psychological thriller movies on amazon prime, psychological thriller movies 2022, top 10 psychological thriller movies, south psychological thriller movies hindi dubbed, psychological thriller movies tamil, best south indian psychological thriller movies dubbed in hindi, psychological thriller movies | telugu, latest psychological thriller movies, best indian psychological thriller movies, grahanam movie, grahanam, irul movie, irul, aveshanam, aveshanam movie, shaitan, shaitan movie, kala, kala movie, rorschach movie, rorschach, trance, trance movie(मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्में, सर्वश्रेष्ठ मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्में, नेटफ्लिक्स पर मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्में, नेटफ्लिक्स पर सर्वश्रेष्ठ मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्में, दक्षिण मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्में, हॉटस्टार पर मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्में, शीर्ष मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्में, मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्में बॉलीवुड, मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्में हॉलीवुड, भारतीय मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्में, कोरियाई मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्में, बॉलीवुड मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्में, सर्वश्रेष्ठ दक्षिण भारतीय मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्में, मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्में तेलुगु, हिंदी मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्में, दक्षिण भारतीय मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्में, मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्में हिंदी, मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्में हिंदी डब, हॉलीवुड मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्में, नई मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्में, नेटफ्लिक्स मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्में, अमेज़ॅन प्राइम पर मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्में, मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्में 2022, शीर्ष 10 मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्में, दक्षिण मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्में हिंदी डब, मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्में तमिल, सर्वश्रेष्ठ दक्षिण भारतीय मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्में डब की गईं हिंदी, मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्में | तेलुगु, नवीनतम मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्में, सर्वश्रेष्ठ भारतीय मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्में, ग्रहणम फिल्म, ग्रहानम, इरुल फिल्म, इरुल, आवेशनम, आवेशनम फिल्म, शैतान, शैतान फिल्म, काला, काला फिल्म, रोर्स्च मूवी, रोर्स्च, ट्रान्स, ट्रान्स मूवी)
Psychological thriller movies

साउथ की मूवीज देखना पसंद है लेकिन हिंदी में अवेलेबल चाहिए और ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर पैसा भी नहीं देना चाहते है तो बात करेंगे साउथ की ऐसी कुछ साइकोलॉजिकल थ्रिलर मूवीज के बारे में जिन्हे यूट्यूब पर हिंदी में एन्जॉय कर सकते है और ये मूवीज 2023 में रिलीज़ हुई लेटेस्ट मूवीज है। 

2023 South Psychological Thriller Movies

साउथ की मूवी देखना ज्यादातर सबको पसंद है लेकिन प्रॉब्लम होती है कि वो मूवीज हिंदी में ना होकर मलयालम, तेलुगु या तमिल में मिलती है जिसे समझना आसान नहीं होता। तो ऐसी ही कुछ साउथ की साइकोलॉजिकल थ्रिलर मूवीज की बात करेंगे जिन्हे यूट्यूब पर हिंदी में देखा जा सकता है। मूवीज और वेब सीरीज की लेटेस्ट अपडेट के लिए पेज को फॉलो कर ले। 

Grahanam

Grahanam

पहले नंबर पर आती है साल 2021 में रिलीज़ हुई 5.4 वाली IMDB रेटिंग्स के साथ मलयालम लैंग्वेज की साइकोलॉजिकल मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म “ग्रहणं”, मूवी की कहानी एक कपल रॉय और टीना के जीवन के इर्द गिर्द घूमती है जिनकी खुशहाल जिंदगी में ट्विस्ट तब आता है जब टीना को रॉय के आइडेंटिटी के बारे में संदेह होने लगता है।अब आगे क्या होता जानने के लिए फिल्म देखनी होगी। 

Irul 

नेक्स्ट पर आती है साल 2021 में रिलीज़ हुई 5.8 IMDB रेटिंग के साथ एक और मलयालम लैंग्वेज की साइकोलॉजिकल मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म “इरुल”। मूवी की स्टोरीलाइन के बारे में बात करें तो मूवी की कहानी में अलेक्स और अर्चना कही जा रहे होते है लेकिन रस्ते में ही उनकी कार ख़राब हो जाती है और वो लोग पास के ही एक घर में शरण लेते है। 

Irul 

लेकिन कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब उस घर का मालिक संदिग्ध व्यवहार करने लगता है। अब आगे क्या होता है उस घर के मालिक के साथ, उस घर के साथ क्या रहस्य जुड़ा हुआ है जानने के लिए फिल्म देखनी होगी। 

Anveshanam

नेक्स्ट पर आती है साल 2020 में रिलीज़ हुई 5.9 की IMDB रेटिंग के साथ मलयालम लैंग्वेज की साइकोलॉजिकल मिस्ट्री इन्वेस्टीगेशन फिल्म “अन्वेषणम”। मूवी की कहानी में एक महिला अपने सात साल के बेटे को यह कहते हुए अस्पताल में भर्ती करवाती है कि लड़का सीढ़ी से गिर गया था। 

Anveshanam

उसी समय पुलिस को एक कॉल आती है जिसमें कहा जाता है कि वो बच्चा गिरा नहीं बल्कि उसे मारने की कोशिश की गई है। जिसके बाद पुलिस अपनी जांच शुरू करती है तो आखिर कौन सच बोल रहा था कौन झूठ, क्या है साइकोलॉजिकल ट्विस्ट जानने के लिए ये फिल्म देखनी होगी। 

Shaitan

नेक्स्ट पर आती है साल 2016 में रिलीज़ हुई 6.2 की IMDB रेटिंग के साथ एक बेहतरीन साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म “शैतान”। मूवी की स्टोरीलाइन के बारे में बात करें तो कहानी में दिनेश जो कि एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर होता है वो एक नार्मल होम मेकर ऐश्वर्या से शादी करते है और एक खुशहाल ज़िन्दगी ज़ी रहे होते है। 

Shaitan

लेकिन कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब कहानी में ठीक शादी के बाद दिनेश को अपने दिमाग से अजीबों गरीब आवाज़ें सुनाई देने लगती है जो उसे खुद ही को मारने के लिए कहते है। अब आगे क्या होता है उसके साथ ऐसा क्यों हो रहा था, क्या है कहानी का मैन ट्विस्ट जानने के लिए ये फिल्म देखनी होगी। 

Kala

Kala

नेक्स्ट पर है साल 2021 में रिलीज़ हुई 6.7 की IMDB रेटिंग के साथ मलयालम लैंग्वेज की साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म “काला” और मूवी की स्टोरीलाइन की बात करें तो ये एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर है जो शाजी नाम के एक आदमी के इर्द गिर्द घूमती है जो मानव व्यवहार के कई स्तिथ रंगों के साथ एक दिलचस्प संघर्ष का सामना करता है। अब आगे क्या है पूरी कहानी जानने के लिए ये फिल्म देखनी होगी। 

Rorschach

नेक्स्ट पर आती है साल 2022 में रिलीज़ हुई 7 IMDB रेटिंग्स के साथ मलयालम लैंग्वेज की इन्वेस्टीगेशन साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म “रास्काच”। फिल्म की स्टोरीलाइन के बारे में बात करें तो मूवी की कहानी में ल्यूक एंटनी पुलिस स्टेशन में जाता है और रिपोर्ट दर्ज करवाता है कि जंगल के पास उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो जाती है और उसके बाद उसकी पत्नी लापता हो गई। 

Rorschach

लेकिन जैसे जैसे इन्वेस्टीगेशन आगे बढ़ता है इस बात पर भी संदेह पैदा होने लगती है कि क्या वो महिला वास्तव में लापता हो गई या फिर कहानी में कुछ और ही ट्विस्ट है। ट्विस्ट पता करने के लिए फिल्म को ट्राई करें।

Trance 

नेक्स्ट पर आती है साल 2020 में रिलीज़ हुई 7.3 की IMDB रेटिंग के साथ मलयालम लैंग्वेज की साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म “ट्रांस”। और फिल्म की स्टोरीलाइन में विजु एक मोटिवेशनल स्पीकर है जिसे एक धार्मिक घोटाले का चेहरा बनाने के लिए न्युक्त किया जाता है जिसके लिए उसे कठोर प्रशिक्षण से गुजरना पड़ता है। 

Trance 

लेकिन जैसे जैसे उसकी पॉपुलैरिटी बढ़ने लगती है वो अंधकार और भ्र्म की गहराईयों में डूबता जाता है। अब आगे उसके साथ ऐसा क्या होता है जानने के लिए फिल्म देखिए। 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments