Saturday, June 15, 2024
HomeNewsRajasthan : बूंदी की 9वीं क्लास की छात्रा ने छेड़छाड़ से परेशान...

Rajasthan : बूंदी की 9वीं क्लास की छात्रा ने छेड़छाड़ से परेशान होकर उठाया आत्महत्या का कदम 

rajasthan, rajasthan news, rajasthan suicide case, rajasthan girl suicide case, 14 years girl suicide case, 9th class girl suicide case, attempt to suicide case, suicide case, bundi suicide case, rajasthan bundi district, bundi 14 years girl suicide case, bundi 9th class girl suicide case, girls suicide case, girls murder case, suicide case of girls, rajasthan suicide case of girls, bundi district of rajasthan, bundi suicide news,  bundi suicide of girls case(राजस्थान, राजस्थान समाचार, राजस्थान आत्महत्या मामला, राजस्थान लड़की आत्महत्या मामला, 14 साल की लड़की आत्महत्या मामला, 9वीं कक्षा की लड़की आत्महत्या मामला, आत्महत्या का प्रयास मामला, आत्महत्या का मामला, बूंदी आत्महत्या मामला, राजस्थान बूंदी जिला, बूंदी 14 साल की लड़की आत्महत्या मामला, बूंदी 9वीं कक्षा की लड़की आत्महत्या मामला, लड़कियों की आत्महत्या का मामला, लड़कियों की हत्या का मामला, लड़कियों की आत्महत्या का मामला, राजस्थान लड़कियों की आत्महत्या का मामला, राजस्थान का बूंदी जिला, बूंदी आत्महत्या समाचार, बूंदी लड़कियों की आत्महत्या का मामला)

राजस्थान के बूंदी जिले में एक 14 साल की छात्रा जो 9वीं कक्षा में पढ़ती थी अपने पडोसी की छेड़छाड़ करने की वजह से उसने खुद की ही जान ले ली। मामला पुलिस तक पहुँचने के बाद अभी पुलिस केस की जांच पड़ताल कर रही है। 

Rajasthan

राजस्थान के छोटे जिले बूंदी से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है कि 9वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा ने सुसाइड कर लिया। जानकारी के मुताबिक छात्रा के घर के पड़ोस में रहने वाला एक युवक उसे छेड़छाड़ करता था इसी बात से परेशान होकर उसने आत्महत्या कर ली। मौके पर पुलिस पहुंची और सबसे बयान लिया और जांच शुरू कर दी। 

और पढ़े 

Rajasthan News : थाने जा रहे कपल पर हमला किया युवती के परिवार ने, जाने पूरा मामला 

Crime News : माँ के प्रेमी को पिता के साथ मिलकर उतारा मौत के घाट, शव देख खौल उठा खून 

Rajasthan : Bundi district suicide case

जानकारी के मुताबिक, राजस्थान के बूंदी जिले में 14 साल की 9वीं कक्षा की छात्रा ने पंखे से लटककर सुसाइड कर लिया। घरवालों ने बताया कि उनके पड़ोस में रहने वाला एक युवक उनकी बेटी को परेशान करता था और वह लगातार छेड़छाड़ कर रहा था जिसकी वजह से छात्रा टेंशन में आ गई। और युवक की हरकतों को सहन ना कर पाने की वजह से अपने कमरे में जाकर अपना रूम अंदर से बंद करके पंखे से लटककर सुसाइड कर लिया। 

Rajasthan

जब खबर घरवालों के पास पहुंची तो घर में चीख पुकार मच गई और इस मामले की सुचना तुरंत पुलिस को दी गई। सुचना मिलते ही तालेड़ा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और 14 वर्षीय लड़की के शव को पंखे से नीचे उतारा। नीचे उतारने के बाद तुरंत बॉडी को हॉस्पिटल पहुँचाया गया जहां डॉक्टर्स ने बताया कि यह मर चुकी है। उसके बाद बॉडी का पोस्टमॉर्टेम करवाकर शव को घरवालों को सौप दिया गया। 

और पढ़े 

Bade Miyan Chote Miyan : फिल्म के रिलीज़ से पहले अक्षय और टाइगर श्रॉफ का दिखा ऐसा हाल जिसे देखकर भी फैंस हुए हैरान 

Pushpa 2 : जाने कब होगी अल्लू अर्जुन की एंट्री इंडस्ट्री में ! क्या है मेकर्स की उम्मीद 

Rajasthan

घटना को लेकर जांच अधिकारी राम सिंह ने बताया कि मामले में छात्रा के पिता ने शिकायत दर्ज करवाई कि युवक बेटी से लगातार छेड़छाड़ कर रहा था इससे परेशान होकर बेटी से आत्महत्या जैसा कदम उठाया। इस शिकायत के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज किया और पुरे मामले की जांच की जा रही है। 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments