Saturday, June 15, 2024
HomeNewsRajasthan News : थाने जा रहे कपल पर हमला किया युवती के...

Rajasthan News : थाने जा रहे कपल पर हमला किया युवती के परिवार ने, जाने पूरा मामला 

Rajasthan news, rajasthan news dholpur case, rajasthan news murder case, rajasthan news trending, rajasthan news dholpur current case, dholpur case, elope and marry case, elope and marry case in dholpur, elope and marry case in rajasthan, girl father tried to kill boyfriend, dholpur elope and marry case, dholpur elope and marry case but with murder, rajasthan elope and marry case, girl's father tried to kill boy, jodhpur high court, saipau police station, rajasthan news saipau police station, saipau police station case, custody or elope and marry persons, rajasthan news of elope and marry(राजस्थान समाचार, राजस्थान समाचार धौलपुर मामला, राजस्थान समाचार हत्या का मामला, राजस्थान समाचार ट्रेंडिंग, राजस्थान समाचार धौलपुर वर्तमान मामला, धौलपुर मामला, भागकर शादी करने का मामला, धौलपुर में भागकर शादी करने का मामला, राजस्थान में भागकर शादी करने का मामला, लड़की के पिता ने मारने की कोशिश की प्रेमी, धौलपुर भागकर शादी करने का मामला, धौलपुर भागकर शादी करने का मामला, लेकिन हत्या के साथ, राजस्थान भागकर शादी करने का मामला, लड़की के पिता ने लड़के को मारने की कोशिश की, जोधपुर उच्च न्यायालय, सैपऊ पुलिस स्टेशन, राजस्थान समाचार सैपऊ पुलिस स्टेशन, सैपऊ पुलिस स्टेशन मामला, हिरासत या लोगों से भागकर शादी करना)

युवती के पिता ने 13 जनवरी को थाने में शिकायत दर्ज करवाई कि 9 जनवरी को सरकारी स्कूल में बेटी घर से स्कूल गई थी लेकिन वापस घर नहीं पहुंची। शिकायत को दर्ज करके पुलिस ने जांच शुरू कर दी और इसी बीच पुलिस को दो दिन पहले हाईकोर्ट का एक आर्डर मिला था तो पुलिस उसमे व्यस्त थी। 

rajasthan news

राजस्थान के धौलपुर के निवासी युगल पर एक हमले का एक मामला दर्ज करवाया गया है। ये हमला जब किया गया था जब युगल अपनी प्रेमिका के साथ थाने जा रहा था और इस हमले में युगल के कार के ड्राइवर को चोट लग गई। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले को शांत करवाया। पुलिस ने युवती के परिवारों को हिरासत में लिए क्योंकि उन्होंने ही युवती और उसके प्रेमी पर हमला किया था। 

Rajasthan News : Dholpur Case

जानकारी में मुताबिक, जनवरी की 13 तारीख को युवती के पिता मुन्नालाल ने सैपऊ पुलिस थाने में अपनी बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई और बताया कि 9 जनवरी को कुम्हेरी गांव के गवर्नमेंट स्कूल अध्यापक बेटी मनीषा स्कूल गई थी लेकिन वो वापस नहीं लौट कर आई। शिकायत दर्ज करने के बाद पुलिस ने उसकी जांच पड़ताल शुरू की। 

इसे भी पढ़े 

Crime News : माँ के प्रेमी को पिता के साथ मिलकर उतारा मौत के घाट, शव देख खौल उठा खून 

Road Rage : यूपी में स्कूटी सवार लड़की को टक्कर लगने से भीड़ ने नहीं छोड़ा कार सवार  शख्स को, वीडियो हुआ वायरल 

और इसी कार्यवाही के बीच दो दिन सैपऊ पुलिस थाना हाईकोर्ट से युवक युगल को उनके परिवार वालों से जान का खतरा बताते हुए सुरक्षा मुहैया कराने का आर्डर मिला। आर्डर मिलते ही पुलिस ने युगल को संपर्क किया और शिकायत दर्ज करवाने के लिए थाने बुलाया और इसका पता युवती के पिता को लग गया। 

और इसी दौरान थाने जा रहे युगल को युवती के पिता ने रोक लिया और पकड़ने के साथ साथ मार पीट भी शुरू कर दी जिसको देखकर वहां पर भीड़ जमा हो गई। हमले की खबर पहुँचते ही मौके पर पुलिस पहुंची और मामला शांत करवाया और युवक युगल को थाने ले गए और इसी के साथ प्रेमिका के परिजनों को अपनी हिरासत में ले लिया। 

इसे भी पढ़े 

Pushpa 2 : जाने कब होगी अल्लू अर्जुन की एंट्री इंडस्ट्री में ! क्या है मेकर्स की उम्मीद 

The Indrani Mukherjea : इंद्राणी मुखर्जी के जीवन पर बनी फिल्म जल्द ही आएगी थिएटर में 

जानकारी के लिए बता दे कि मनीषा जाटव और सरानीखेड़ा के रहने वाले मुनेश जाट ने 9 जनवरी 2024 को अपने घर से भागकर गाजियाबाद ने आर्य समाज में शादी कर ली और इसके बाद दोनों जोधपुर हाईकोर्ट पहुंचे और अपने परिवार वालों से खतरा बताते हुए सुरक्षा की मांग की और इसी याचना पर जोधपुर हाई कोर्ट ने धौलपुर एसपी को आर्डर दिया था कि कार्यवाही की जाए। 

एसपी के आर्डर के मुताबिक सैपऊ पुलिस थाना ने युगल को एसडीएम कोर्ट में पेश किया बयान दर्ज करवाकर प्रेमिका को प्रेमी के साथ उनके बताए गए स्थान पर पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया। थाने के एएसआई गजन सिंह ने बताया कि युवती को एसडीएम में सैपऊ के समक्ष पेश करके सुरक्षा के लिए भेज दिया गया है। 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments