Saturday, June 15, 2024
HomeNewsRajasthan Crime : फेसबुक के जरिए बने दोस्त, डेट के जरिए किया...

Rajasthan Crime : फेसबुक के जरिए बने दोस्त, डेट के जरिए किया रेप, बीवी की मदद से करवाया अबॉर्शन, नेता का सच आया सामने 

rajasthan crime, rajasthan crime news, rajasthan crime female news, female rape news, mahila rape case, mahila rape news, female rape case, female rape case in rajasthan, rajasthan crime female rape cases, rajasthan crime beast leader, rajasthan crime rape by leaders, pratapgarh female rape case, pratapgarh female rape news, female rape crime in rajasthan, aligarh rape case, aligarh rape news, rajasthan aligarh female model rape case, rajasthan crime aligarh rape crime, rajasthan crime pratapgarh female rape case(राजस्थान अपराध, राजस्थान अपराध समाचार, राजस्थान अपराध महिला समाचार, महिला बलात्कार समाचार, महिला बलात्कार मामला, महिला बलात्कार समाचार, महिला बलात्कार मामला, राजस्थान में महिला बलात्कार मामला, राजस्थान अपराध महिला बलात्कार मामले, राजस्थान अपराध जानवर नेता, राजस्थान अपराध नेताओं द्वारा बलात्कार , प्रतापगढ़ महिला बलात्कार मामला, प्रतापगढ़ महिला बलात्कार समाचार, राजस्थान में महिला बलात्कार अपराध, अलीगढ बलात्कार मामला, अलीगढ बलात्कार समाचार, राजस्थान अलीगढ महिला मॉडल बलात्कार मामला, राजस्थान अपराध अलीगढ बलात्कार अपराध, राजस्थान अपराध प्रतापगढ़ महिला बलात्कार मामला)

राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले में एक युवती से दोस्ती करने के बाद रेप और फिर गर्भवती होने पर करवाया गर्भपात, आरोपी निकला समाजवादी पार्टी का नेता अरेस्ट किया पुलिस ने। पीड़िता ने बयान में कहा कि आरोपी ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया था जिसके जरिए वह उसे धमकी देकर रेप करता था। 

यूपी के प्रतापगढ़ जिले की एक युवती ने समाजवादी पार्टी के पंचायत के सदस्य और उसकी पत्नी पर गंभीर आरोप लगाया कि सपा नेता जावेद अहमद ने फेसबुक के जरिए युवती से दोस्ती करी और फिर धीरे धीरे फ़ोन पर बात होने लगी। लेकिन उसके बाद एक डेट के जरिए नेता ने धोके से कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया और उसका रेप किया और इसी दौरान उसने उसका वीडियो भी बना लिया। 

rajasthan crime

और इसी बीच युवती गर्भवती हो गई तो अपनी बीवी सलमा बेगम के साथ मिलकर उसका गर्भपात करवा दिया। और उस अश्लील वीडियो के जरिए उसे लगातार ब्लैकमेल करता रहा। पीड़िता के बयान पर केस दर्ज करवाया गया और आरोपी को गिरफ्तार किया गया। 

Rajasthan Crime : नेता बना दरिंदा, उठाया फायदा 

प्रतापगढ़ जिले के पट्टी थाने में पीड़िता ने अपना केस दर्ज करवाया और थाने के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (पूर्व) दुर्गेश सिंह ने कहा कि केस हमारे थाने में दर्ज हुआ है और आरोप लगाया गया है कि सपा नेता से उनकी बातचीत फेसबुक के जरिए हुई जो वर्तमान जिले के पंचायत सदस्य भी है और दोनों के बीच में फ़ोन से बातचीत शुरू हुई थी। 

इसके बाद दोनों की दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई जिसके बाद दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे और आरोपी ने कई बार शादी का झांसा देकर कई बार पीड़िता के साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाए। लेकिन शारीरिक सम्बन्ध बनाने से पीड़िता गर्भवती हो गई जिसके बाद आरोपी ने अपनी पत्नी की मदद से पीड़िता का गर्भपात करवा दिया। 

इसे भी पढ़े 

Poonam Pandey :पूनम पांडे ने शेयर किया वीडियो इंस्टाग्राम पर, बोली – सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान, मैं ज़िंदा हूँ 

Rajasthan : बूंदी की 9वीं क्लास की छात्रा ने छेड़छाड़ से परेशान होकर उठाया आत्महत्या का कदम 

एएसपी द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक पीड़िता ने जब नेता पर शादी का दबाव बनाया तो आरोपी ने उसे वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल करने की करना शुरू कर दिया और इतना ही नहीं उसे जान से मारने की धमकी भी दी। 

पीड़िता के केस के आधार पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 120 बी (आपराधिक साजिश), 366 (अपहरण, महिला को जबरदस्ती की शादी के लिए मजबूर करना), 313 (सहमति के बिना गर्भपात करवाना), 376 (बलात्कार), 504 (शांति भांग करवाने के इरादे से जानबूझकर अपमान करना), 506 (धमकी) के तहत केस दर्ज किया गया। 

Rajasthan Crime : पहले भी घटी ऐसी घटना 

जानकारी के लिए बता दे कि ऐसा ही केस उत्तर प्रदेश के अलीगढ में आया था जहां पर क्वार्सी थाने में एक मॉडल ने रेप का केस दर्ज करवाया था समाजवादी पार्टी के नेता के खिलाफ। पीड़िता के बयान में बताया गया कि समाजवादी पार्टी के नेता लोहिया वाहिनी के पूर्व महानगर अध्यक्ष कौशल दिवाकर के साथ फेसबुक के जरिए दोस्ती करी। 

दोस्ती होने के बाद दोनों के बीच बातें व्हाट्सप्प पर शुरू हो गई और बहुत जल्दी दोनों एक दूसरे से मिलने लगे। 2022 की 20 अप्रैल की शाम को आरोपी ने अपनी सफारी कार में बिठाया और कोल्डड्रिंक पिलाया। कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ होने की वजह से पीड़िता अपने होश में नहीं रह पाई इसके बाद आरोपी ने बिना सहमति से पीड़िता के साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाए। 

इसे भी पढ़े 

Hanu Man OTT : अब लगाएगा हनुमान ओटीटी पर लंका, जानिए कब होगी रिलीज़ और कहाँ 

Bade Miyan Chote Miyan : फिल्म के रिलीज़ से पहले अक्षय और टाइगर श्रॉफ का दिखा ऐसा हाल जिसे देखकर भी फैंस हुए हैरान 

rajasthan crime

बदनामी के दर की वजह से पीड़िता ने चुप रहना ही ठीक समझा लेकिन उस समय आरोपी ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया था और फोटो ले लिया था जिसके जरिए वह उसके साथ आए दिन जबरन रेप करता। इससे परेशान होकर पीड़िता ने मुंबई में रहना शुरू कर दिया लेकिन आरोपी नेता वहां भी आ गया और वहां भी बिना सहमति के उसके साथ रेप करना चाहा। 

पीड़िता उस घटना से परेशान होकर अपने घर अलीगढ आ गई क्योकि मुंबई में वो अकेली थी लेकिन अलीगढ में उसका परिवार था लेकिन इसके बाद आरोपी उसके घरवालों को मारने की धमकी देने लगा जिससे परेशान होकर पीड़िता थाने चली गई और उसके खिलाफ केस दर्ज करवाया। केस दर्ज होने के बाद आरोपी को पुलिस ने आईपीसी की धारा 323, 328, 376 और 506 के तहत उसका केस दर्ज किया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments