Saturday, June 15, 2024
HomeNewsPoonam Pandey :पूनम पांडे ने शेयर किया वीडियो इंस्टाग्राम पर, बोली -...

Poonam Pandey :पूनम पांडे ने शेयर किया वीडियो इंस्टाग्राम पर, बोली – सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान, मैं ज़िंदा हूँ 

poonam pandey, poonam pandey death, who is poonam pandey, indian model poonam pandey, poonam pandey indian modei, poonam pandey death issue, poonam pandey instagram, occupation of poonam pandey, poonam pandey biography, poonam pandey age, poonam pandey husband, poonam pandey disease, cervical cancer, cervical cancer to poonam pandey, poonam pandey raj kundra, poonam pandey cricket, lies about poonam pandey death, controversy of poonam pandey, trolling poonam pandey(पूनम पांडे, पूनम पांडे की मृत्यु, पूनम पांडे कौन हैं, भारतीय मॉडल पूनम पांडे, पूनम पांडे भारतीय मोडई, पूनम पांडे की मौत का मुद्दा, पूनम पांडे इंस्टाग्राम, पूनम पांडे का व्यवसाय, पूनम पांडे की जीवनी, पूनम पांडे की उम्र, पूनम पांडे के पति, पूनम पांडे बीमारी, सर्वाइकल कैंसर, पूनम पांडे को सर्वाइकल कैंसर, पूनम पांडे राज कुंद्रा, पूनम पांडे क्रिकेट, पूनम पांडे की मौत के बारे में झूठ, पूनम पांडे का विवाद, पूनम पांडे को ट्रोल करना)

एक इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो से पूनम पांडे की मौत की खबर एक रहस्य बन गई थी और ये खबर 2 फरवरी की सुबह आई थी और ये खबर उनकी मैनेजमेंट टीम द्वारा की गई थी कि पूनम पांडे की मौत हो चुकी है और इसका कारण सर्वाइकल कैंसर बताया गया था लेकिन पूनम पांडे ज़िंदा है। 

Poonam Pandey

पूनम पांडे की एक इंस्टाग्राम पोस्ट ने पुरे सोशल मीडिया पर तहलका मचा के रख दिया था जिसमे उनकी मौत की घोषणा की गई थी और ये खबर सोशल मीडिया पर 2 फरवरी को दी गई थी जिसको उनकी मैनेजमेंट टीम ने देते हुए लिखा था कि एक्ट्रेस पूनम पांडे अब नहीं रही और मौत का कारण सर्वाइकल कैंसर बताया गया था। लेकिन इसके बाद अंतिम संस्कार की कोई खबर नहीं दी गई और ना ही उनके घरवालों को इसके बारे में कुछ खबर। 

लेकिन अब एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर फिर से एक वीडियो पोस्ट करके तहलका मचा दिया है और बताया कि वो ज़िंदा है, सर्वाइकल कैंसर ने उनकी जान नहीं ली। वो सिर्फ लोगों के अंदर इस बीमारी को लेकर जागरूकता फैलानी चाहती है कि इस बीमारी पर भी ध्यान दिया जाए क्योकि इससे कई लोगों की जान जा रही है जिन पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है।

और पढ़े 

Rajasthan : बूंदी की 9वीं क्लास की छात्रा ने छेड़छाड़ से परेशान होकर उठाया आत्महत्या का कदम 

Rajasthan News : थाने जा रहे कपल पर हमला किया युवती के परिवार ने, जाने पूरा मामला 

Click down for video

https://www.instagram.com/p/C24C_LyIy6m/

poonam pandey

Poonam Pandey : पूनम पांडे ने किया मौत का झूठा नाटक 

पूनम पांडे ने अपनी मौत को नकारते हुए इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए कहा कि मैं ज़िंदा हूँ, सर्वाइकल कैंसर से मेरी मौत नहीं हुई। दुर्भाग्य से मैं उन हज़ारों महिलाओं के लिए ये नहीं कह सकती जिन्होंने सर्वाइकल कैंसर से जंग के दौरान अपनी जान गवां दी और वो इसके बारे में कुछ नहीं कर पाई क्योकि उन्हें इसके बारे में किसी भी तरह की जानकारी नहीं थी। मैं आपको यह बताना चाहती हूँ कि किसी और कैंसर के बदले सर्वाइकल कैंसर को हरा पाना मुमकिन है, सिर्फ आपको टेस्ट करवाना है और एचपीवी वैक्सीन लगवानी है। 

Click down for post

https://www.instagram.com/p/C21T9Hcoobz/

पूनम पांडे की वीडियो आने के बाद एक बार फिर से सोशल मीडिया पर तहलका मच गया और एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। अपनी मौत का ऐसा झूठा नाटक करने के लिए एक्ट्रेस ने यूजर्स से माफ़ी भी मांगी। उन्होंने अपनी एजेंसी के सोशल मीडिया हैंडल HAUTERFLY पर वीडियो शेयर करके फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स से माफ़ी मांगी और कहा कि उन्होंने ये नाटक सर्वाइकल कैंसर के प्रति जागरूकता फैलाने के लिए किया था। 

और पढ़े 

Bade Miyan Chote Miyan : फिल्म के रिलीज़ से पहले अक्षय और टाइगर श्रॉफ का दिखा ऐसा हाल जिसे देखकर भी फैंस हुए हैरान 

Pushpa 2 : जाने कब होगी अल्लू अर्जुन की एंट्री इंडस्ट्री में ! क्या है मेकर्स की उम्मीद 

Poonam Pandey

Poonam Pandey : पूनम पांडे ज़िंदा है 

1 फरवरी को एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट शेयर करके जिसमे कहा गया था कि पूनम पांडे की मौत हो चुकी है और इसका कारण सर्वाइकल कैंसर है जिससे वो पिछले कुछ वक्त से जूझ रही थी। और इस खबर के बाद सोशल मीडिया पर एक तहलका सा मच गया। यूजर्स के लिए इस बात पर यकीन करना मुश्किल हो रहा है कि अब वो दुनिया में नहीं रही। लेकिन एक्ट्रेस के मैनेजर ने कहा कि ये सच है और उन्हें ये जानकारी एक्ट्रेस के परिवार से मिली है। बताया कि वो अपने कैंसर का इलाज कराने अपने होमटाउन यूपी गई थी और वहां पर उनकी मौत हो गई। 

मौत की खबर से टीवी और फिल्म इंडस्ट्री में शॉक की एक लहर दौड़ पड़ी। एक्ट्रेस के रिश्तेदारों का इस बात पर विश्वास करना मुश्किल हो रहा था कि एक्ट्रेस अब उनके बीच नहीं रही। पूनम पांडे का परिवार गायब था और उनके बॉडीगार्ड को उनकी बीमारी और मौत से रिलेटेड कुछ भी जानकारी नहीं थी। लेकिन मौत की खबर से बॉडीगार्ड सदमे में चला गया था। KRK के पूनम पांडे का एक वीडियो शेयर किया जिसमे एक्ट्रेस डांस कर रही थी और लिखा कि दो दिन पहले पूनम पांडे डांस कर रही थी। 

लेकिन अब ये सारा नाटक खत्म होता है और सोशल मीडिया यूजर्स का अंदाजा सही था कि एक्ट्रेस कैंसर की जागरूकता के लिए झूठी अफवाह फैला रही है और अब इस सच से उन्होंने खुद पर्दा उठा दिया है और फिर से ट्रॉल्स के निशाने पर आ चुकी है। पूनम पांडे का कंट्रोवर्सी से कुछ ज्यादा ही गहरा नाता है हर बार निशाने पर आ जाती है और अब उनकी खूब आलोचना की जाएगी। 

ऐसी ही लेटेस्ट अपडेट्स के लिए पेज को फॉलो कर ले | 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments