Monday, June 24, 2024
HomeNewsहॉलीवुड की नई एक्शन साइंस फिक्शन मूवीज यूट्यूब पर फ्री में (New...

हॉलीवुड की नई एक्शन साइंस फिक्शन मूवीज यूट्यूब पर फ्री में (New Action Science Fiction Movies on Youtube in hindi) 

नई एक्शन साइंस फिक्शन फिल्में, नई एक्शन साइंस फिक्शन फिल्में सूची, सर्वश्रेष्ठ नई एक्शन साइंस फिक्शन फिल्में, हॉलीवुड नई एक्शन साइंस फिक्शन फिल्में, एक्शन साइंस फिक्शन फिल्में, हॉलीवुड एक्शन फिल्में, हॉलीवुड साइंस फिक्शन फिल्में, यूट्यूब पर हॉलीवुड एक्शन फिल्में, एक्शन साइंस फिक्शन यूट्यूब पर फिल्म, यूट्यूब पर एक्शन साइंस फिक्शन फिल्में, हॉलीवुड फिल्में, यूट्यूब पर हॉलीवुड फिल्में, हिंदी में हॉलीवुड फिल्में, हिंदी में हॉलीवुड एक्शन फिल्में, हॉलीवुड मूवी रोंगटे खड़े कर देने वाली, हॉलीवुड मूवी फ्री गाइ, हॉलीवुड मूवी ओवरडोज, हॉलीवुड मूवी फादर स्टू, हॉलीवुड मूवी द बाउंसर, 2018 में बाउंसर मूवी, 2022 में फादर स्टु मूवी, 2023 में ओवरडोज मूवी, 2021 में फ्री गाइ मूवी, 2015 में गूसबंप्स मूवी, गूजबंप्स मूवी की कहानी, मूवी फ्री गाइ की कहानी, ओवरडोज मूवी की कहानी, मूवी की कहानी फादर स्टू, बाउंसर फिल्म की कहानी(New Action Science Fiction Movies, New action science fiction movies list, best New action science fiction movies, hollywood New action science fiction movies, action science fiction movies, hollywood action movies, hollywood science fiction movies, hollywood action movies on youtube, action science fiction movie on youtube, action science fiction movies on youtube, hollywood movies, hollywood movies on youtube, hollywood movies in hindi, hollywood action movies in hindi, hollywood movie goosebumps, hollywood movie free guy, hollywood movie overdose, hollywood movie father stu, hollywood movie the bouncer, the bouncer movie in 2018, father stu movie in 2022, overdose movie in 2023, free guy movie in 2021, goosebumps movie in 2015, story of goosebumps movie, storyline of movie free guy, story of overdose movie, storyline of movie father stu, story of the bouncer movie)
New Action Science Fiction Movies

आज आपको पता चलेगा हॉलीवुड नई एक्शन साइंस फिक्शन मूवीज के बारे में जो कि यूट्यूब पर हिंदी में अवेलेबल है जिन्हे आप फ्री में हिंदी में देख सकते है। लेकिन अब एक जरुरी बात इन सब फिल्मों को यूट्यूब पर अनऑफिसिअलि अपलोड किया जाता है तो ये फ़िल्में कभी भी रिमूव हो सकती है तो अगर आपको लिस्ट में से कोई भी मूवी पसंद आती है तो जितना जल्दी हो सके उतना जल्दी उस फिल्म को देख लेना। 

1. Goosebumps (New Action Science Fiction Movies)

शुरुआत करते है 2015 में रिलीज़ हुई एक हॉरर कॉमेडी फैंटसी फिल्म “गूसबम्प्स” से, कहानी की शुरुआत होती है और हम देखते है जैक को जो कि हाल फिलहाल में ही अपनी फैमिली के साथ नई जगह पर रहने आया होता है और तब उसकी मुलाकात वहां पर होती है एक लड़की से जो कि उसकी नई पडोसी भी होती है। अब इन दोनों की आपस में बहुत अच्छी दोस्ती हो जाती है। 

New action science fiction movies list

पर कहानी में असली बम तब फटता है जब एक रात को जैक उस लड़की के घर जाता है और तब उसे वहां पर एक बहुत ही अजीब किताब मिलती है जिसे जैक गलती से खोल देता है पर तब जैक को इस बात का बिलकुल भी अंदाज़ा नहीं होता कि उनसे उस किताब को खोलकर कितनी बड़ी मुसीबत को बुलावा दिया है। क्योकि वो किताब कोई मामूली किताब नहीं है, उस किताब के खुलते ही जितने डरावने और भयंकर मॉन्स्टर्स थे वो बाहर आ जाते है। और असल दुनिया में आ जाते है। तो अब इससे आगे कहानी में जो कुछ भी होता है जानने के लिए मूवी देखे। 

और पढ़े 

Great Hollywood Movies dubbed in hindi on Youtube 

Hollywood Action Suspense Movies on Youtube free in hindi 

2. Free Guy 

सेकंड नंबर पर है 2021 में रिलीज़ हुई एक एक्शन साइंस फिक्शन एडवेंचर फिल्म “फ्री गाए” तो अब ये फिल्म दोबारा से यूट्यूब पर अवेलेबल हो चुकी है तो जो लोग इसे देखना चाहते है वो इसे देख सकते है। जहां पर आप कहानी देखते हो गाए की जो कि ओपन वर्ल्ड वीडियो गेम कैरेक्टर होता है पर अब वो एक नॉन प्लेबल कैरेक्टर होता है यानी कि उस कैरेक्टर को कोई भी खेल नहीं सकता है। 

best New action science fiction movies,

और उसे इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं होता कि जिस दुनिया में वो रह रहा है वो असल दुनिया नहीं है बल्कि वीडियो गेम की दुनिया है। पर एक दिन गाए की हस्ती खेलती दुनिया में खतरनाक तूफ़ान आ जाता है जब उसे पता चलता है कि वो एक इंसान नहीं है बल्कि एक नॉन प्लेबल कैरेक्टर है जो कि वीडियो गेम के अंदर रहता है। 

लेकिन कहानी में असली बम तब फटता है जब एक अनजान लड़की गाए को ये बात बताती है कि जिस दुनिया में तुम रह रहे हो वो दुनिया जल्द ही खत्म होने वाली है और जैसे ही उसे ये बात पता चलती है तब वो तुरंत ही निकल पड़ता है दुनिया को बचाने के लिए। तो अब इसके आगे कहानी में जो कुछ भी होता है वो आप को खुद देखकर एन्जॉय करना चाहिए। 

3. Overdose

नेक्स्ट पर 2022 में रिलीज़ हुई एक एक्शन क्राइम थ्रिलर फिल्म “ओवरडोज़”। कहानी की शुरुआत होती है और हम देखते है सारा को जो कि नरकोस्टिक डिपार्टमेंट की हेड होती है और वो पिछले कई महीनो से बहुत ही खतरनाक ड्रग लोइट के पीछे पड़ी होती है लेकिन उसके बावजूद भी वो उसे पकड़ नहीं पा रही होती है। 

hollywood New action science fiction movies

लेकिन कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब जब उस ड्रग लोइट को पकड़ने के लिए सारा स्पेन की पुलिस के साथ टीम अप करती है क्योकि उसे लेसा लगता है कि वो ड्रग लाइट कहीं ना कहीं स्पेन में छुपा हुआ है । तो अब देखना मज़ेदार होगा कि आगे कहानी में क्या कुछ होता है और क्या सारा उस ड्रग लाइट को पकड़ भी पाती है या फिर नहीं अब ये दोनों बातें आपको खुद देखकर पता करनी चाहिए। 

और पढ़े 

प्रदीप पांडे और काजल राघवानी ने ‘ए हो जान तड़ी पिया’ गाने पर किया मंत्रमुग्ध करने वाले डांस 

खेसारी लाल यादव और यामिनी सिंह के नए गाने दढ़िया बढ़िया लागेला ने इंटरनेट पर मचाया धमाल

4. Father STU 

नेक्स्ट पर है 2022 में रिलीज़ हुई एक बायोग्राफिकल कॉमेडी ड्रामा फिल्म “फादर स्टू”। अब ये फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है जहां पर आप कहानी देखते हो स्टू की जो कि एक बॉक्सर होता है। पर एक दिन उसे ऐसी चोट लग जाती है जिस चोट की वजह से उसका अपना बॉक्सिंग करियर छोड़ना पड़ता है क्योकि अगर वो गलती से बॉक्सिंग रिंग में उतरा तो वो दो पैरों पर तो किसी भी हालत में वापस नहीं आ पाएगा। 

action science fiction movies, hollywood action movies

अब इसकी वजह से वो अपने बॉक्सिंग करियर को छोड़ देता है और एक गुमनाम भरी ज़िन्दगी जीने लगता है। तो अब इसके आगे कहानी में उसके साथ जो कुछ भी होगा वो आपको खुद देखकर पता करना चाहिए जिसको IMDB पर 10 में से 6.5 की रेटिंग मिली हुई है। 

5. The Bouncer 

लास्ट पर है 2018 में रिलीज़ हुई एक एक्शन क्राइम ड्रामा फिल्म “द बाउंसर” जहां पर आप कहानी देखते हो लूकस की जो कि एक बच्ची का बाप होता है और वो अपनी फैमिली को पालने के लिए एक नाईट क्लब में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता है। पर एक रात लूकस से एक गलती हो जाती है जिस गलती की वजह से पुलिस उसे गिरफ्तार कर लेती है। 

hollywood science fiction movies,

और अगर उसमे वो एक अपराधी साबित हो जाता है तो वो एक लम्बे समय तक जेल में ही रहेगा। पर अब लूकस जेल नहीं जा सकता है क्योकि अब उसके अलावा उसकी बेटी का और कोई भी नहीं है। और तब कहानी फोकस करती है एक पुलिस अफसर पर जो कि लूकस के सामने एक बहुत ही अच्छा ऑफर रखता है या तो वो जेल जा सकता है या फिर पुलिस का खबरि बनकर बहुत ही बड़े गैंगस्टर को पकड़वा सकता है। 

अब ज़ाहिर सी बात है लूकस अपनी बेटी को बचाने के लिए पुलिस वालों का खबरी बन जाता है। तो अब इससे आगे कहानी में लूकस के साथ जो कुछ भी होता है वो आप खुद देखकर एन्जॉय करें | 

ऐसी ही मज़ेदार अपडेट्स के लिए आप हमारे पेज को फॉलो कर सकते है। 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments