Tuesday, June 25, 2024
HomeNewsजानिए मार्च महीने का राशिफल किस राशि के खुले भाग व किसके...

जानिए मार्च महीने का राशिफल किस राशि के खुले भाग व किसके आये बुरे दिन।

मार्च राशिफल, मार्च 2023 राशिफल, मार्च माह राशि फल, राशि फल, आज का राशिफल, मासिक राशिफल, 12 राशियों का राशिफल, आज का राशिफल{march rashifal, march 2023 rashifal, march mah rashifal, rashifal, aaj ka rashifal, masik rashifal, 12 rashiyon ka rashifal, aaj ka rashifal} 

साल 2023 का तीसरा महीना मार्च आज से शुरू हो चुका है, मार्च महीने यानी की इसी महीने होली व चैत्र नवरात्रि गणगौर जैसे महापर्व आएंगे, वही ज्योतिषियों के अनुसार यह महीना राशियों के लिए उतार चढ़ाव भरा होने वाला है, कुछ राशि जैसे मिथुन, धनु  वाले लोगो को धन की प्राप्ति होगी और कुछ राशियों के लिए यह महीना बहुत खर्चीला साबित होने वाला है आइये देखते है किस राशि को होंगे लाभ व किसको होगी हानि।  

मेष

मेष राशि वालों के लिए यह महीना पक्ष में नहीं होगा लाभ होने की आकांक्षा बहुत कम है। सूर्य इस महीना बाहरवें भाव में रहेगा। जिससे इन राशि वाले लोगों को संतान की वृद्धि, निजी जीवन, अधिक धन प्राप्ति रुकावटें आएंगी। व्यापार करने वाले लोगों के लिए यह महीना कम लाभकारी साबित होगा। इस महीने ज्यादा रिटर्न की उम्मीद करना व्यर्थ है। 

वृषभ राशि 

इस राशि वालों के लिए यह महीना मध्यम साबित होगा महीने के शुरुआती दिनों में शनि दशम भाव में होगा। जो की अच्छे कार्यों के सकारात्मक संकेत है। इस राशि के लोग करियर में अच्छा प्रदर्शन कर सकते है। व्यापार करने वालों को इस महीने के अंत में अच्छा मुनाफा प्राप्त हो सकता है। 

मिथुन राशि 

मिथुन राशि वाले लोगो को इस महीने मेहनत का प्रमोशन मिल सकता है। इस राशि के व्यक्ति अगर व्यापार कर रहे है तो महीने के मध्य में अच्छा लाभ पाने की संभावना है।  धन में लाभ होने की प्रबल आकांक्षा है हालाँकि पेशेवर जीवन आपको अधिक व कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी। 

कर्क राशि 

कर्क राशि वाले लोगो को करियर की दृष्टि से शुरुआत में कठिनाइयां हो सकती है। काम दबाव के कारण बहुत सी परेशानी का सामना करना पद सकता है। आर्थिक मामलों में इन राशि वालो को थोड़ा सर्तक रहना होगा। आप अगर इस माह कुछ नया निवेश करना चाहते है तो इस महीने  मध्य तक इंतज़ार करे। सेहत पर खास ध्यान दे कोई लापरवाही न बरते। 

सिंह राशि 

सिंह राशि वाले लोगों के लिए यह महीना उनके पक्ष में नहीं है। इस महीने सिंह राशि वाले लोगों को स्वास्थ्य पर अधिक ध्यान देने की जरूरत है। कोई भी जल्दबाजी में किया गया काम व फैसला आपको नुकसान पहुंचा सकता है। नौकरी में सफलता पाने के लिए शुरुआत में कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी। करियर में इस राशि वालो को चुनोतियो का सामना करना पड़ सकता है। 

कन्या राशि 

मार्च में कन्या राशि वाले को नौकरी में सकारात्मक परिणाम मिलने की संभावना है। इस राशि वाले लोग अपनी कड़ी मेहनत से प्रितष्ठा प्राप्त कर सकते है। लाभ प्राप्त होने की संभावना है। कन्या राशि वाले व्यापारियों के लिए यह माह आमदनी में बढ़ोतरी कर सकता है। करियर में अच्छे परिणाम मिलने की संभावना है। 

तुला राशि  

तुला राशि वाले लोगों को इस माह आर्थिक, स्वास्थ्य व पारिवारिक संबंधों में औसत परिणाम मिलने की संभावना है। इस राशि वालो के अचानक से खर्चे बढ़ सकते है जिसके लिए कर्ज भी लेना पड़ सकता है। व्यापारियों के लिए यह माह सही साबित नहीं होगा। स्वास्थ्य  की और से देखे तो भी समय विपरीत नजर आ रहा है। 

वृश्चिक  राशि 

इस माह में वृश्चिक राशि वाले लोगो को अनचाहे खर्चो का सामना करना पड़ सकता है। इस महीने आपकी मेहनत से जमा की गयी राशि भी बर्बाद हो सकती है। व्यापारिक वर्ग से ताल्लुक रखने वालों को व्यापार में मुनाफा हो सकता है रिश्तों को निभाने में कठिनाइयों का सामना करना पडेगा। वैवाहिक जीवन में प्रेम की कमी आ सकती है। 

धनु राशि 

इस माह धनु राशि वाले लोगों को आर्थिक धन की स्थिति मजबूत रहेगी। धन वे वृद्धि धीरे धीरे बढ़ने की संभावना है एक साथ धन की प्राप्ति सम्भव नहीं है। मार्च महीना धनु राशि वालों के लिए यात्रा, धन और करियर में लाभ पहुँचायेगा। इस राशि के लोगो को विदेश में काम करने का मौका मिल सकता है। 

मकर राशि 

मकर राशि वाले लोगो के लिए यह महीना उतर चढ़ाव भरा होगा। अचानकर खर्चे बढ़ने की सम्भावना है। इस माह बचत की सम्भावना बिलकुल भी नहीं है। हालांकि इस राशि वालों को स्वास्थ्य सम्बन्धी कोई बड़ी परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा। इस माह प्रेम संबंधों में इस माह आकर्षण की कमी महसूस कर सकते है। पारिवारिक जीवन में भी उतर चढ़ाव देखने को मिल सकते है। 

कुम्भ राशि 

पैसा, करियर, सेहत व परिवार में कुम्भ राशि वालो को मिले जुले परिणाम का सामना करना पड़ेगा। कुम्भ राशि वाले लोगों को स्वास्थ्य और करियर पर अधिक ध्यान देने की जरूरत है। करियर में कठिनाइयों का सामना करना पड सकता है नौकरी व व्यवसाय में इस राशि वालों  को परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। 

मीन राशि

इस राशि के लोगों के लिए मार्च माह कठिनाइयों से भरा है इस राशि वालों को अचानक से नौकरी में बदली या नौकरी जाने का खतरा हो सकता है। मीन राशि वालों को अपने स्वास्थ्य पर खास ध्यान देने की जरूरत है। इस माह इस राशि वालों या इसके परिवार को बीमारियों का सामना करना पड़ सकता है। 

दोस्तों आज की इस पोस्ट में हमने मार्च 2023 के राशिफल की चर्चा की है आपको हमारी ये पोस्ट कैसी लगी कमेंट करके जरूर बताये और फ्यूचर में नई खबरों से अपडेट रहने के लिए आप हमारी वेबसाइट को फॉलो कर सकते है। 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments