Monday, June 24, 2024
HomeNewsफिल्म निर्माता मधु मंटेना के पिता मुरली का हुआ आकस्मिक निधन, वजह...

फिल्म निर्माता मधु मंटेना के पिता मुरली का हुआ आकस्मिक निधन, वजह जानकर आप भी हैरान रह जायेंगे।😨

हाल ही में 7 मार्च 2023 को फिल्म निर्माता मधु मंटेना के पिता मुरली राजू का आकस्मिक देहांत हो गया है इनका निधन हैदराबाद में हुआ था। रिपोर्ट्स के अनुसार, मुरली राजू को कुछ दिन पहले हार्ट अटैक भी आया था। तथा उन्हें अस्पताल ले जाया गया था। मंगलवार 7 मार्च को अस्पताल में उन्होंने दम तोड़ दिया था। मधु मंटेना के पिता जी मुरली राजू फिल्म उद्योग से नहीं जुड़े थे, वह अपने बेटे के साथ बहुत कम बार दिखाई देते थे  

  1. मधु द्वारा बनाई गयी  सुपरहिट फिल्में :  

मधु मंटेना पेशे से एक भारतीय फिल्म निर्माता तथा उद्यमी हैं, जो कि हिंदी, तेलुगु और बंगाली भाषाओँ में फिल्मों का निर्माण करते हैं। इन्ही ने आमिर खान की फिल्म गजनी, शाहिद कपूर की उड़ता पंजाब, रणवीर सिंह की 83, तथा ऋतिक रोशन की सुपर 30 जैसी सुपरहिट फिल्मों का निर्माण किया है।

  1. फिल्म फैंटम स्थापना:

मधु मंटेना ने फिल्म निर्देशक विकास बहल, अनुराग कश्यप, तथा विक्रमादित्य मोटवाने के साथ फैंटम फिल्म की स्थापना भी की थी। प्रोडक्शन हाउस ने आई ‘लुटेरा’ साल 2013 में, ‘हंसी तो फंसी’ 2014 में तथा  2014 में कंगना रनौत की आई सुपरहिट ‘क्वीन’ जैसी फिल्मों का निर्माण किया था।  

  1. मधु मंटेना का पारिवारिक जीवन:  

मधु मंटेना की निजी जीवन की अगर बात करे तो उन्होंने फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता से  साल 2015 में शादी की थी, लेकिन बाद में किसी वजह से ये आपसी सहमति के बाद साल 2019 में अलग हो गए अब मधु मेंटना की पत्नी मसाबा ने अभिनेता सत्यदीप मिश्रा से विवाह कर लिया है।

दोस्तों आज की इस पोस्ट में हमने मधु मंटेना के पिता आकस्मिक देहांत के विषय में चर्चा की है आपको हमारी ये पोस्ट कैसी लगी कमेंट करके जरूर बताये और फ्यूचर में ऐसी ही नई खबरों से अपडेट रहने के लिए आप हमारी वेबसाइट को फॉलो कर सकते है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments