Saturday, June 15, 2024
HomeNewsCrime News : माँ के प्रेमी को पिता के साथ मिलकर उतारा...

Crime News : माँ के प्रेमी को पिता के साथ मिलकर उतारा मौत के घाट, शव देख खौल उठा खून 

Crime news, crime news in madhya pradesh, crime news of mp, crime news cases, crime news murder case, murder crime news, murder case in mp, a youngster is murdered, a father and a son killed a lover, women affair case with other man, current news in madhya pradesh, trending news in madhya pradesh, current murder case in madhya pradesh, trending murder case in madhya pradesh, murder of a youngster case, a father and a son killer case, a women affair case, madhya pradesh, rewa in madhya pradesh, murder in riwa, murder case in riwa(अपराध समाचार, मध्य प्रदेश में अपराध समाचार, मप्र के अपराध समाचार, अपराध समाचार मामले, अपराध समाचार हत्या का मामला, हत्या अपराध समाचार, मप्र में हत्या का मामला, एक युवक की हत्या, पिता और पुत्र ने प्रेमी की हत्या कर दी, महिला प्रेम प्रसंग का मामला अन्य आदमी, मध्य प्रदेश में वर्तमान समाचार, मध्य प्रदेश में ट्रेंडिंग समाचार, मध्य प्रदेश में वर्तमान हत्या का मामला, मध्य प्रदेश में ट्रेंडिंग हत्या का मामला, एक युवा की हत्या का मामला, एक पिता और एक बेटे की हत्या का मामला, एक महिला प्रसंग का मामला, मध्य प्रदेश , मध्य प्रदेश में रीवा, रीवा में हत्या, रीवा में हत्या का मामला
)

मध्य प्रदेश में हुआ एक दिल दहला देने वाला मर्डर, उपेंद्र पटेल अपनी प्रेमिका करुणा देवी से मिलने गया जहां पति और बच्चों द्वारा रंगे हाथ पकड़े जाने पर पति सुखीनंद और बेटे ने मिलकर उपेंद्र को लाठियों से इतना पीटा की उसकी मौत हो गई और फिर उपेंद्र के शव को ठिकाने लगाने के लिए सुखिनंद और उसके साले से मिलकर शव को पीछे खेत में छुपा दिया | 

मध्य प्रदेश के रीवा जिले में एक पिता और पुत्र ने मिलकर एक युवक की हत्या कर दी और फिर शव को नहर में फेंक दिया। पुलिस ने इस मामले में नाबालिग के साथ पांच और आरोपियों को भी पकड़ा है पर अभी मुख्य आरोपी गायब है और जिसकी तलाश अभी जारी है। गिरफ्त में आए आरोपियों ने मौत को लेकर एक बड़ा खुलासा किया। पत्नी के साथ गैर सम्बन्ध रखने पर पिता के साथ मिलकर पुत्र ने लाठी से पिट पीटकर हत्या कर दी और लाश को ठिकाने लगाने के लिए उसे नदी में फेंक दिया। कॉल डिटेल से पुलिस ने हत्या का पर्दाफाश कर लिया है और हत्यारों को जेल की सलाखों के पीछे भी भेज दिया है। 

इसे भी पढ़े 

Road Rage : यूपी में स्कूटी सवार लड़की को टक्कर लगने से भीड़ ने नहीं छोड़ा कार सवार  शख्स को, वीडियो हुआ वायरल 

Wallet Lost : 28 साल पुराना खोया पर्स मिला वापस, अंदर थी हैरान कर देने वाली चीज़ें, मालिक को ढूंढा तो.………. 

जानकारी में मुताबिक 27 जनवरी को बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के कसाई गांव में कोठी नहर में एक युवक की लाश मिली। वह लाश 24 जनवरी की रात से गायब हुए तुलसी उर्फ़ उपेंद्र पटेल का था। फोरेंसिक जांच से सामने आया कि शव को लाठियों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी और फिर लाश को नदी में फेककर ठिकाने लगाया गया था। आरोपियों के खिलाड़ मामला दर्ज करके पड़ताल शुरू की गई। 

Crime News

पुलिस ने जब मृतक के मोबाइल की सीडीआर निकाली तो उसका गाँव की करुणा देवी साहू से अवैध सम्बन्ध पाया गया। पुलिस ने तलाशी की तो महिला भी फरार मिली और संदिग्धों के फ़ोन की जानकारी निकालने पर पता चला तो उसमे एक नाबालिग भी शामिल था जिसको भी गिरफ्त में ले लिए गया। 

Crime News : मामले में जानने को मिला 

पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपियों ने ब्यान में बताया कि तुलसी उर्फ़ उपेंद्र पटेल का करुणा देवी साहू के गैर सम्बन्ध थे और मिलने गया था लेकिन जब पति और बेटे ने रंगे हाथ पकड़ा तो पिता सुखीनंद और नाबालिग बेटे ने उपेंद्र को लाठी से पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। फिर सुखीनंद ने अपने साले पवन साहू के साथ मिलकर लाश को घर के पीछे वाले खेत में छुपा दिया था लेकिन पुलिस के पकड़ने जाने के डर की वजह से आरोपी सुखीनंद, बीटा सुशील साहू और साले पवन साहू ने मिलकर 26 जनवरी की रात को लाश को नदी में फेंक दिया गया। 

इसे भी पढ़े 

The Indrani Mukherjea : इंद्राणी मुखर्जी के जीवन पर बनी फिल्म जल्द ही आएगी थिएटर में 

LEE MIN HO साउथ कोरियाई अभिनेता का जीवन परिचय हिंदी में (LEE MIN HO BIOGRAPHY IN HINDI – 2023 Free Download)

न्यायालय में पुलिस ने अभी तक सिर्फ तीन आरोपियों को पेश किया है वहां से उनको जेल में भेज दिया गया है। पुलिस ने महिला करुणा देवी साहू, बेटा सुशील साहू, नाबालिग बेटा, साला पवन साहू और राजेश साहू को अपनी गिरफ्त में ले लिया है लेकिन अभी तक मुख्य आरोपी यानी पति सुखीनंद साहू गायब है। 

एएसपी विवेक लाल ने कहा कि उपेंद्र पटेल की गुमशुदगी कायम की गई थी, शव नहर में मिला है। जांच पड़ताल की तो हत्या का खुलासा हुआ है। महिला के साथ अवैध सम्बन्ध होने के चक्कर में पति और पुत्र ने मिलकर हत्या कर दी और पुलिस ने आरोपियों को पकड़ लिया है। 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments