Tuesday, June 25, 2024
HomeNewsयूट्यूब पर अवेलेबल 5 बेस्ट हॉरर हॉलीवुड मूवी हिंदी में (Best Horror...

यूट्यूब पर अवेलेबल 5 बेस्ट हॉरर हॉलीवुड मूवी हिंदी में (Best Horror movies of Hollywood are available on Youtube in hindi) 

सर्वश्रेष्ठ डरावनी फिल्में, नेटफ्लिक्स पर सर्वश्रेष्ठ डरावनी फिल्में, यूट्यूब पर सर्वश्रेष्ठ डरावनी फिल्में, सर्वश्रेष्ठ हॉलीवुड हॉरर फिल्में, सर्वश्रेष्ठ डरावनी फिल्में 2022, हुलु पर सर्वश्रेष्ठ डरावनी फिल्में, सभी समय की सर्वश्रेष्ठ डरावनी फिल्में, सर्वश्रेष्ठ डरावनी फिल्में स्ट्रीमिंग, अमेज़ॅन प्राइम पर सर्वश्रेष्ठ डरावनी फिल्में , एचबीओ मैक्स पर सर्वश्रेष्ठ हॉरर फिल्में, स्ट्रीम करने के लिए सर्वश्रेष्ठ हॉरर फिल्में, सर्वश्रेष्ठ हॉरर फिल्में 2023, प्राइम पर सर्वश्रेष्ठ हॉरर फिल्में, 2022 की सर्वश्रेष्ठ हॉरर फिल्में, सर्वश्रेष्ठ हॉरर फिल्में 2020, टुबी पर सर्वश्रेष्ठ हॉरर फिल्में, सर्वश्रेष्ठ हॉरर फिल्में 2022 नेटफ्लिक्स, सर्वश्रेष्ठ हॉरर नेटफ्लिक्स 2022 पर फिल्में, मोर पर सर्वश्रेष्ठ डरावनी फिल्में, देखने के लिए सबसे अच्छी डरावनी फिल्में, अब तक की सबसे अच्छी डरावनी फिल्में, अभी स्ट्रीमिंग होने वाली सर्वश्रेष्ठ डरावनी फिल्में, पैरामाउंट प्लस पर सर्वश्रेष्ठ डरावनी फिल्में, सर्वश्रेष्ठ डरावनी फिल्में, शडर पर सर्वश्रेष्ठ डरावनी फिल्में, सर्वश्रेष्ठ डरावनी फिल्में अभी स्ट्रीम करें, हॉलीवुड मूवी द विजिल, हॉलीवुड मूवी द पजेशन, हॉलीवुड मूवी द बॉयज़, हॉलीवुड मूवी ओकुलस, हॉलीवुड मूवी ड्रैग मी टू हेल, ड्रैग मी टू हेल मूवी 2009, ओकुलस मूवी 2013, द बॉयज़ मूवी 2016, द 2012 में पजेशन फिल्म, 2019 में द विजिल फिल्म, फिल्म द विजिल की कहानी, फिल्म द पजेशन की कहानी, फिल्म द पजेशन की कहानी, फिल्म ओकुलस की कहानी, फिल्म द विजिल की कहानी(Best Horror movies, best horror movies on netflix, best horror movies on youtube, best hollywood horror movies, best horror movies 2022, best horror movies on hulu, best horror movies of all time, best horror movies streaming, best horror movies on amazon prime, best horror movies on hbo max, best horror movies to stream, best horror movies 2023, best horror movies on prime, best horror movies of 2022, best horror movies 2020, best horror movies on tubi, best horror movies 2022 netflix, best horror movies on netflix 2022, best horror movies on peacock, best horror movies to watch, best horror movies ever, best horror movies streaming now, best horror movies on paramount plus, the best horror movies, best horror movies on shudder, best horror movies to stream right now, hollywood movie the vigil, hollywood movie the possession, hollywood movie the boys, hollywood movie oculus, hollywood movie drag me to hell, drag me to hell movie in 2009, oculus movie in 2013, the boys movie in 2016, the possession movie in 2012, the vigil movie in 2019, storyline of movie the vigil, storyline of movie the possession, storyline of movie the boys, storyline of movie oculus, storyline of movie the vigil)
Best Horror movies, best horror movies on netflix, best horror movies on youtube, best hollywood horror movies,

आज हम कवर करेंगे हॉलीवुड की बेस्ट हॉरर हॉलीवुड मूवीज जो हिंदी में आपको यूट्यूब पर मिल जाएगी और कमज़ोर दिल वाले तो इन मूवीज से दुरी बनाए रखे क्योकि ये मूवीज काफी ज्यादा डरावनी है जो आपके रोंगटे खड़े कर देगी। 

1. The Vigil (Best Horror movies)

पहले नंबर पर आती है साल 2019 में रिलीज़ हुई 5.8 IMDB रेटिंग के साथ “द विगिल” जिसको हिंदी में भी सेम नाम से डब किया गया है। बात करें मूवी की स्टोरीलाइन के बारे में तो मूवी की कहानी में एक युवक एक अजीब गरीब रिचुअल को पूरा करने के लिए सहमत होता है जहां पर उसे एक रात के लिए एक शव के ऊपर निगरानी रखनी होती है। 

Best Horror movies, best horror movies on netflix, best horror movies on youtube, best hollywood horror movies,

लेकिन कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब वो डेड बॉडी वाले घर में आता है और उसे वहां कुछ गलत होने का एहसास होने लगता है। तो आखिर वो उस रिचुअल को पूरा कर पाता है या नहीं क्या होगा उस रात में ऐसा जानने के लिए आपको ये फिल्म देखनी होगी। ये एक देखने लायक बेस्ट हॉरर हॉलीवुड मूवीज है इस मूवी में कुछ ऐसे सीन्स है जो काफी डरावने है। 

ये भी पढ़े 

Top Most Scary Movies available on Youtube in hindi 

Netflix hidden Gem Movies from You in hindi 

2. The Possession 

दूसरे नंबर पर आती है साल 2012 में रिलीज़ हुई 6 IMDB रेटिंग्स के साथ “द पोजेशन” जिसको हिंदी में भी इसी नाम से डब किया गया है। और बात करें इस फिल्म की स्टोरीलाइन के बारे में तो मूवी की कहानी में एक यार्ड सेल होने के दौरान एमिली एक छोटी सी लड़की को एक छोटा सा बॉक्स दिखाई देता है और अपने पिता से वो उसे खरीदने के लिए कहती है।

लेकिन कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब वो लड़की उस बॉक्स के प्रति जुनूनी हो जाती है और उस पर कोई आत्मा हावी हो जाती है। तो आखिर उस बॉक्स में ऐसा क्या था और आगे एमिली के साथ क्या होगा उसे जानने के लिए आपको ये मूवी देखनी होगी। ये भी एक देखने लायक बेस्ट हॉरर हॉलीवुड मूवीज है बहुत ही बेहतरीन मूवी है एक बार जरूर एन्जॉय कीजिए। 

3. The Boys 

नेक्स्ट पर आती है साल 2016 में रिलीज़ हुई 6 IMDB रेटिंग्स के साथ “द बॉयज” जिसे हिंदी में सेम नाम से डब किया गया है। मूवी की स्टोरीलाइन के बारे में बात करें तो मूवी की कहानी में एक नैनी एक अमीर कपल के बेटे को संभालने के लिए रेडी हो जाती है तब उसे ये देखकर सदमा लग जाता है कि उनके पास कोई रियल बेटा है ही नहीं, बल्कि एक पुतला है जिसे वो बेटा मानते है। 

और नैनी को भी उसी पुतले की देखभाल करने के लिए रखा गया है। अब आगे क्या होता है ? उस पुतले में आखिर ऐसा क्या है ? उस पुतले में क्या कोई आता हावी है या फिर नहीं ये जानने के लिए आपको ये मूवी को देखना पड़ेगा। ये भी देखने लायक बेस्ट हॉरर हॉलीवुड मूवीज है बहुत सारे डरावने सीन्स है ऐड किए है है अगर आप को ये मूवी देखना है तो एक बार जरूर एन्जॉय करें।

ये भी पढ़े 

LEE MIN HO साउथ कोरियाई अभिनेता का जीवन परिचय हिंदी में

इस वीकेंड में सबसे ज्यादा हंगामा मचाने वाले 6 भोजपुरी गाने, फैंस ने काफी लुटाया प्यार 

4. Oculus

हमारी सेकंड लास्ट मूवी आती है साल 2013 में रिलीज़ हुई 6.5 IMDB रेटिंग्स के साथ “ओक्युलस” जिसे हिंदी में भी सेम नाम से डब किया गया है। मूवी की स्टोरीलाइन के बारे में बात करें तो मूवी की कहानी में एक महिला अपने भाई को जिस पर हत्या का आरोप था उसे बेगुनाह बताने की कोशिश करती है ये बताकर कि वो हत्या किसी प्राचीन शैतानी आईने ने की है। 

तो आखिर वो आइना वहां पर आया कैसे क्या है असली सच्चाई जानने के लिए आपको ये मूवी देखनी होगी जो हिंदी में यूट्यूब ओर अवेलेबल है। ये भी बेहतरीन बेस्ट हॉरर हॉलीवुड मूवीज है एक बार जरूर एन्जॉय करें । 

5. Drag Me To Hell 

लास्ट मूवी आती है साल 2009 में रिलीज़ हुई 6.6 IMDB रेटिंग्स के साथ “ड्रैग मी टू हेल” जिसको हिंदी में भी सेम नाम से डब किया गया है। अब बात करें इस फिल्म की स्टोरीलाइन के बारे में तो मूवी की कहानी में महत्वकांशी लोन अधिकारी को एक रहसयमई महिला के द्वारा श्राप दिया जाता है। 

फिर उस अधिकारी वो अपनी आत्मा को बुरे ताकतों द्वारा नर्क में खींचे जाने से बचाने के लिए बहुत संघर्ष करना पड़ता है। तो आखिर क्या है पूरी कहानी जानने के लिए आपको ये फिल्म देखनी होगी लेकिन ये एक बहुत ही बेहतरीन बेस्ट हॉरर हॉलीवुड मूवीज है एक बार जरूर एन्जॉय कीजिएगा हिंदी डब में यूट्यूब पर ही अवेलेबल है। 

ऐसी ही लेटेस्ट जानकारियों के लिए आप हमारे पेज को फॉलो कर सकते है। 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments