Saturday, June 15, 2024
HomeNewsमुंबई में बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के दरबार लगाने की पर कांग्रेस...

मुंबई में बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के दरबार लगाने की पर कांग्रेस अध्यक्ष ने किया विरोध || Congress President opposes setting up of Baba Dhirendra Krishna Shastri’s court in Mumbai

पंडित धीरेन्द्र शास्त्री, पंडित कृष्ण धीरेन्द्र शास्त्री मुंबई विवाद, पंडित धीरेन्द्र शास्त्री और कांग्रेस अध्यक्ष की नोक झोंक (Pandit Dhirendra Shastri, Pandit Krishna Dhirendra Shastri Mumbai Controversy, Pandit Dhirendra Shastri and Congress President)  

महाराष्ट्र में पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री का 2 दिवसीय दरबार :

पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री का 18 व 19 मार्च दो दिवसीय दरबार महाराष्ट्र में लगने जा रहा था। जिसमें पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ने ट्वीट किया है की वह जल्द ही अपने भक्तों मुंबई में दर्शन देंगे। 

कांग्रेस नेता ने दरबार का किया विरोध : 

  • पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री  के इस दरबार का विरोध करते हुए एक महाराष्ट्र के एक कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा है की धीरेन्द्र शास्त्री ने बहुत बार संत तुकाराम महाराज का अपमान करके उनके भक्तों को ठेस पहुंचाई है इसलिए उनको दरबार लगाने की अनुमति नहीं मिलनी चाहिए। कांग्रेस नेता नाना पटोले ने मुख्यमंत्री को एकनाथ शिंदे और तथा उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को पत्र लिखा है की वह इस दरबार की अनुमति न दे। 

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने किया टोकन सिस्टम बंद : 

  • धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने ट्वीट किया है की बागेश्वर धाम में टोकन सिस्टम को बंद किया जायेगा। जब भी धीरेन्द्र धाम पर उपस्थित होंगे तब 3 घंटे सामूहिक दरबार का आयोजन किया जायेगा। 
  • तथा भभूति व सामूहिक अर्जी लगाई जाएगी। 

इसे भी पढ़े बागेश्वर धाम श्री धीरेंद्र कृष्ण जी महाराज का जीवन-परिचय 

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के सोशल मीडिया अकाउंट

ट्विटर अकाउंट (Twitter AccountTwitter
इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram Account)Instagram 
फेसबुक अकाउंट (Facebook Account)Facebook 
यूट्यूब चैनल (YouTube Channel)Youtube 
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments